भोजपुरी गाना बजा तो खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा, किया ऐसा डांस लोग बोले- हिला दिया दादा

आम जिंदगी के डांस फिल्मों जितने शानदार नहीं होते. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी के दिन बड़ा ही अजीबोगरीब डांस करते हुए नजर आ रहा है. 

भोजपुरी गाना बजा तो खुद को कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा, किया ऐसा डांस लोग बोले- हिला दिया दादा

दूल्हे ने भोजपुरी गाने पर किया मजेदार डांस

नई दिल्ली :

शादी दूल्हा-दुल्हन के लिए खुशी का मौका होता है. इस दिन लोग अपनी खुशी संभाल नहीं पाते और कभी-कभी तो नाचने गाने भी लगते हैं. आपने अब तक कई फिल्मों में भी दूल्हे बने हीरो को अपनी शादी के दिन डांस करते हुए देखा होगा. ऐसा ही बिल्कुल आम जिंदगी में भी होता है. हां ये बात अलग है कि आम जिंदगी के डांस फिल्मों जितने शानदार नहीं होते. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी के दिन बड़ा ही अजीबोगरीब डांस करते हुए नजर आ रहा है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी पर बड़ा ही मजेदार डांस कर रहा है. आप दूल्हे को वीडियो में एक भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देख सकते हैं. वह इस वीडियो में जिस तरह से औरतों के बीच मस्त होकर डांस कर रहा है, उसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. अपने सिर को घुमा-घुमा कर दूल्हे ने जो डांस किया है, उसे देख लोग हंसते-हंसते लोटपोट होने लगे हैं. वे इस पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

यू-ट्यूब पर सामने आए इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है, "हिला दिया दादा", तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "भले ही 10 हजार की शेरवानी पहन लो लेकिन डांस तो ऐसे ही करना है". वहीं एक और शख्स लिखते हैं, "ऐसा डांस करने के लिए हिम्मत चाहिए भाई". तो आपको कैसा लगा दूल्हे का ये मस्तमौला डांस? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com