आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर यूं करने लगीं डांस - देखें Video

भोजपुरी (Bhojpuri) की यूट्यूब (YouTube) क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को कहर बरपाना आता है. चाहे भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की बात हो या फिर सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो. इस बार तो वे हद ही कर गई हैं.

आम्रपाली दुबे ने हॉट पैंट पहनकर लगाया वोदका का शॉट, फिर यूं करने लगीं डांस - देखें Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये अंदाज कर देगा सरप्राइज

खास बातें

  • भोजपुरी की सुपरस्टार हैं आम्रपाली
  • इस वीडियो में किया कमाल का डांस
  • निरहुआ के साथ है सुपरहिट जोड़ी
नई दिल्ली:

भोजपुरी की यूट्यूब (YouTube) क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को कहर बरपाना आता है. चाहे भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की बात हो या फिर सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो. आम्रपाली दुबे ईद पर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) की फिल्म 'बॉर्डर' में नजर आई थीं, और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली थी. लेकिन इन दिनों आम्रपाली दुबे ने अपने फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराने की ठान ही ली है. आम्रपाली दुबे अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ हॉट तस्वीरें और वीडियो डाले हैं जिन्हें बार-बार देखा जा रहा है, और आम्रपाली दुबे का अंदाज काफी पसंद भी किया जा रहा है.

भोजपुरी एक्टर निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ किया कुछ ऐसा, हो गईं बेहोश- देखें Video
 

 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on


Video: पवन सिंह का 'लॉकर में जवानी' के बाद नया धमाका, भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ 'समुंदर सोके...' पर जमकर थिरके

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने हॉट पैंट पहन रखी है. आम्रपाली दुबे की ये तस्वीर जोधपुर की है, जहां वे इन दिनों पावर स्टार पवन सिंह के साथ अपनी अगली फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग कर रही हैं. आम्रपाली दुबे और पवन सिंह की जोड़ी सुपरहिट है, और उनका सॉन्ग 'राते दिया बुताके' यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. 'शेर सिंह' एक्शन फिल्म है और उसमें आम्रपाली दुबे और पवन सिंह का धमाल देखने को मिलेगा.

Video: भोजपुरी गाने पर इस एक्ट्रेस ने ड्राइंग रूम में किया धांसू डांस, बेसुध होकर नाचती रही और फिर...
 
 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on

 

सपना चौधरी ने देसी अंदाज में लगाए ठुमके, फैन्स के दिलों पर चल गईं छुरियां... देखें Video

यही नहीं, आम्रपाली दुबे ने इससे पहले एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे झूमकर नाच रही हैं. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे मॉडर्न अंदाज में नर आ रही हैं और 'नी मैं वोदका लगाके' गाने पर इस मस्त अंदाज में नाच रही हैं कि इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली का डांस और लटके-झटके वाकई कमाल हैं. वैसे भी आम्रपाली दुबे की अगली फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' है, जिसमें वे निरहुआ के साथ जलवे बिखेरेंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com