Bhojpuri Video Song: 'लड़ेलू पति से पुजेलू अगरबत्ती से' भोजपुरी गाने ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

नवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी के तमाम स्टार्स एक से बढ़कर एक गाने फैन्स के लिए ला रहे हैं. इसी कड़ी में एक और गाना रिलीज हुआ है.

Bhojpuri Video Song: 'लड़ेलू पति से पुजेलू अगरबत्ती से' भोजपुरी गाने ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

नया भोजपुरी गाना रिलीज

नई दिल्ली:

नवरात्रि के अवसर पर भोजपुरी के तमाम स्टार्स एक से बढ़कर एक गाने फैन्स के लिए ला रहे हैं. नवरात्रि की थीम पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अनुपमा यादव, शिव कुमार बिक्कू का गीत 'लड़ेलू पति से पुजेलू अगरबत्ती से' रिलीज किया है. यह धमाल वीडियो सांग वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. इसमे अनुपमा यादव बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. शिव कुमार बिक्कू और पॉपुलर गायिका अनुपमा यादव की आवाज में यह धमाल वीडियो सांग बेहतरीन तरीके से और काफी भव्य रूप से फ़िल्माया गया है. इस गाने में दोनों के बीच गजब केमिस्ट्री नजर आ रही है. यह देवी गीत एक कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है. इसमे शिव कुमार बिक्कू एक अलग ही रूप में दिख रहे है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'लड़ेलू पति से पुजेलू अगरबत्ती से से गाने में शिव कुमार बिक्कू कहते हैं कि रोज पति से लड़ती हो, कब अगरबत्ती से पूजोगी. शिव कुमार बिक्कू और अनुपमा यादव का यह गीत सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हो रहा है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर गाने को कुछ ही घन्टे में अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं. इस गाने के गीतकार आर आर पंकज, संगीतकार रौशन सिंह हैं. निर्देशक राजेश गुप्ता हैं.