विज्ञापन
This Article is From Jun 27, 2018

भोजपुरी के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे लालू प्रसाद के बेटे, पोस्टर हुआ रिलीज

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने को तैयार हैं.

भोजपुरी के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे लालू प्रसाद के बेटे, पोस्टर हुआ रिलीज
लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप का बॉलीवुड डेब्यू
नई दिल्ली: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बॉलीवुड में अपनी नई पारी की शुरुआत करने को तैयार हैं. तेज जल्द ही फिल्म 'रूद्र : द अवतार' में नजर आएंगे. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए यह जानकारी साझा की. नीले रंग के इस पोस्टर में 29 वर्षीय तेज धूप का चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. पोस्टर पर हिंदी में लिखा है 'रुद्र : द अवतार' और नीचे अंग्रेजी में 'जल्द आ रही है' लिखा है. इससे पहले तेज ने वर्ष 2016 में भोजपुरी फिल्म 'अपहरण उद्योग' में बिहार के मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी.

'आम्रपाली तोहरे खातिर' गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

तेजप्रताप सिंह की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. कुछ दिनों पहले वो 'कृष्ण' और 'राजमिस्त्री' के रूप में नजर आए थे. यही नहीं एक बार वो बावर्ची के रूप में जलेबियां भी छानते नजर आए थे. उन्होंने राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के संग सात फेरे लिये. इस शादी के साथ ही बिहार के दो सियासी परिवारों की दोस्ती रिश्तेदारी में बदल गई.
मोनालिसा ने देसी अंदाज में अर्जुन कपूर को किया बर्थडे विश, ऐसे लगाये थे ठुमके

आपको बता दें लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी हैं. ऐश्वर्या ने दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएट और अमेठी यूनिवर्सिटी से एमबीए की हुई हैं. वहीं, तेजप्रताप यादव ने अपने पिता के साथ राजनीति में अपना करियर बनाने के लिए स्कूल में ही पढ़ाई छोड़ी और वो बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं. लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे की शादी हुई है, इस वजह से ये शादी में कुछ भी कमी ना रहे इसका खास ख्याल रखा गया. 

(इनपुट भाषा से भी)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
भोजपुरी के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे लालू प्रसाद के बेटे, पोस्टर हुआ रिलीज
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com