इस फिल्म का नाम सुनकर चेहरे पर दौड़ जाएगी मुस्कान, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

भोजपुरी फिल्मों के विषय और गाने जितने दिलचस्प होते हैं, उतने ही मजेदार उनके टाइटल भी हैं. ऐसा ही कुछ 'लल्लू की लैला' के साथ भी है.

इस फिल्म का नाम सुनकर चेहरे पर दौड़ जाएगी मुस्कान, फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

'लल्लू की लैला' में निरहुआ

खास बातें

  • निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी आएगी नजर
  • दोनों की जोड़ी यूट्यूब पर है सुपरहिट
  • 'लल्लू की लैला' है फिल्म का नाम
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के विषय और गाने जितने दिलचस्प होते हैं, उतने ही मजेदार उनके टाइटल भी हैं. भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की अगली फिल्म का टाइटल है 'लल्लू की लैला.' फिल्म में उनके साथ आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी भी नजर आएंगी. फिल्म का टाइटल काफी दिलचस्प है और अब इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भी काफी मजेदार होगी. फिल्म को सुशील कुमार उपाध्याय डायरेक्ट कर रहे हैं.

रानी ने ‘मेरे रश्‍के कमर’पर किया डांस तो वीडियो हो गया वायरल

फिल्म का मुहूर्त बहुत ही जोर-शोर के साथ किया गया था. इसको मुंबई में अंजाम दिया गया. जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने बताया कि 'लल्लू की लैला' की कहानी इसका मजबूत पक्ष है. लल्लू की लैला के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और लेखक संजय राय हैं.

‘डमरू’ का Teaser रिलीज होते ही Viral, निर्माताओं का दावा- धो डालेगी अश्लीलता के सारे आरोप

वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी सुपरहिट है और इनका यूट्यूब पर सिक्का चलता है. वैसे भी ये कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. लेकिन इस बात को लेकर सस्सपेंस गहरा गया है कि लल्लू की लैला बनेगी कौन? क्योंकि मुकाबला आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी में हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com