आम्रपाली दुबे को बोला 'मोटू' तो भोजपुरी एक्ट्रेस ने गुस्से में यूं दिया जवाब...देखें वायरल Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन कहा जाता है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सुपरहिट जोड़ी ने इन दिनों 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' फिल्म के साथ यूट्यूब पर खूब हंगामा कर रखा है. उनके नए वीडियो धमाकेदार हैं.

आम्रपाली दुबे को बोला 'मोटू' तो भोजपुरी एक्ट्रेस ने गुस्से में यूं दिया जवाब...देखें वायरल Video

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के दिलचस्प वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं ये वीडियो
  • यूट्यूब क्वीन कहलाती हैं आम्रपाली दुबे
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की यूट्यूब क्वीन कहा जाता है. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की सुपरहिट जोड़ी ने इन दिनों 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' फिल्म के साथ यूट्यूब पर खूब हंगामा कर रखा है. 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' को यूट्यूब पर अभी तक लगभग एक करोड़ 80 लाख बार देखा जा चुका है. लेकिन आम्रपाली दुबे जितनी पॉपुलर यूट्यूब पर हैं, उतनी ही लोकप्रिय वे सोशल मीडिया पर भी है. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दिलचस्प वीडियो पोस्ट करती हैं और उनके ये वीडियो खूब देखे भी जाते हैं. आम्रपाली दुबे के दो नए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) बहुत ही मजेदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

निरहुआ ने चम्पा से तलाक के छपवाए कार्ड, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के Video का YouTube पर धमाल

सपना चौधरी के गाने पर IPS अधिकारी ने किया डांस, जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी- देखें Video

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का ये वीडियो बहुत ही कमाल के हैं. आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने ये वीडियो मोबाइल ऐप के जरिये बनाए हैं, और इन्हें खूब पसंद भी किया जा रहा है. इन वीडियो में आम्रपाली दुबे का बहुत ही दिलचस्प अंदाज देखने को मिल रहा है. वैसे भी आम्रपाली दुबे अपने डांस वीडियो के लिए फेमस हैं और निरहुआ के साथ जब भी उनकी जोड़ी बनती है तो बॉक्स ऑफिस और सोशल मीडिया दोनों ही जगह तूफान आ जाता है. 

भोजपुरी गाने पर कपिल शर्मा ने किया डांस, निरहुआ-खेसारी संग कुछ ऐसे जमाया रंग, देखें Video

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को यूट्यूब क्वीन कहा जाता है और भोजपुरी के टॉप सॉन्ग में भोजपुरी एक्ट्रेस का दबदबा है. पवन सिंह के साथ उनके सॉन्ग 'राते दिया बुताके' ने तो कई कीर्तिमान बनाए हैं और उनके इस वीडियो को लगातार ही देखा जाता है.

आम्रपाली दुबे ने पिछले कुछ समय में खुद को काफी बदला है और अपनी फिटनेस पर भी काफी फोकस किया है. आम्रपाली का नया अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...