आम्रपाली दुबे ने सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ पर इस झकास अंदाज में दिखाईं अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे इस ईद पर सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने जा रही हैं.

आम्रपाली दुबे ने सलमान के ‘स्वैग से स्वागत’ पर इस झकास अंदाज में दिखाईं अदाएं, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान के गाने पर डांस करती हुई आम्रपाली दुबे

खास बातें

  • आम्रपाली ने किया डांस
  • सलमान की तरह दिखा अंदाज
  • 'स्वैग से स्वागत' पर लगाये ठुमके
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे इस ईद पर सलमान खान को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने जा रही हैं. ‘रेस 3’ ईद पर रिलीज हो रही है और दिनेश लाल यादव निरहुआ तथा आम्रपाली दुबे की ‘बॉर्डर’ भी ईद पर रिलीज हो रही है. ऐसे में भोजपुरी और बॉलीवुड सुपरस्टार्स की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. दिलचस्प यह है कि आम्रपाली दुबे का एक वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है. ये वीडियो पांच महीने पुराना है लेकिन इसे एक बार फिर से देखा जा रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सॉन्ग पर थिरक रही हैं.

इस एक्ट्रेस ने दर्शकों की भीड़ के आगे अपनी बेस्ट फ्रेंड के गले में डाल दी वरमाला, और फिर...
 

 

A post shared by Aamrapali(@aamrapali1101) on


आम्रपाली दुबे ने पांच महीने पहले इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे सलमान खान के गाने ‘स्वैग से स्वागत’ पर डांस कर रही हैं और जबरदस्त मूव दिखा रही हैं. आम्रपाली के सॉन्ग तो वैसे भी इंटरनेट पर सुपरहिट रहते हैं. निरहुआ और उनकी जोड़ी तो इंटरनेट पर इतनी जबरदस्त है कि यूट्यूब पर उनकी फिल्मों से लेकर सॉन्ग तक सब टॉप पर हैं.

निरहुआ की आवाज ने चलाया जादू, 'मिले के सजनिया से...' गाना यूट्यूब पर हिट, देखें

दिनेश लाल यादव निरहुआ की 'बॉर्डर' ईद पर रिलीज हो रही है, और इसमें विक्रांत सिंह राजपूत, परवेश लाल यादव के अलावा आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा भी नजर आएंगी.  फिल्म को लेकर जबरदस्त हाइप है, और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को इससे कई उम्मीदें भी हैं. वैसे आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी है तो नया धमाका होना तो जरूरी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com