भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की 'बॉस' का तूफान, यूपी-बिहार में छाई फिल्म

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार व रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह की फिल्म 'बॉस' खूब धमाल मचा रही है.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की 'बॉस' का तूफान, यूपी-बिहार में छाई फिल्म

पवन सिंह की फिल्म ने मचाया तहलका

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार व रिकॉर्ड मशीन पवन सिंह बॉक्स ऑफिस के रियल बॉस हैं. उनकी भोजपुरी फिल्म ‘बॉस' को यूपी और बिहार के सिनेमाघरों में दूसरे सप्ताह में भी खूब देखा जा रहा है. कई सिनेमाघरों में तो हाउसफुल के बोर्ड नजर आए. वहीं, सिनेमाघरों में महिलाएं और बच्चे भी पवन का पवार देखने आए थे. फिल्म ‘बॉस' में पवन सिंह का दमदार लुक दर्शकों को पागल बना रहा है और यही दीवानगी सेकंड वीक में भी देखने को मिल रही है.  

इस फिल्म में पवन सिंह के साथ बॉलीवुड एक्टर महेश मांजरेकर भी काफी धांसू रोल में है. फिल्म में कमाल का एक्शन देखने को मिल रहा है. फिल्म दर्शकों को काफी उत्साहित कर रही है. इस फिल्म में पवन सिंह का किरदार भी काफी अद्भुत है. बता दें कि 'बॉस' एक एक्शन से भरपूर फिल्म है. इसमें पवन सिंह का जलवा खूब देखने को मिल रहा है. उनकी आवाज में फिल्म में शानदार गाने भी हैं. दिल छू लेने वाले डायलॉग्स हैं. कुल मिलाकर फिल्म बेहद एंटरटेनिंग है.

बता दें कि इस साल का समापन होने वाला है लेकिन इस पूरे साल पवन का पवार ही देखने को मिला है. इसमें पवन सिंह का वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज दियरी सांग को एक वीक में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे जो कि अब तक का रिकार्ड्स है कि किसी भी सॉन्ग को 1 वीक के अंदर इतना व्यूज प्राप्त हुआ हो. इसके अलावा पवन का पुदीना ऐ हसीना, मोहब्बत अब बेचाता, हमरो उमर लग जाये, मइया के आरती,  गलते चलते बा, नजरिया न लगे, मीठी मीठी बाथे कमरिया 2, करंट, बारिश बन जाना, लुटे गए सांग रिलीज हुई थे. इसके साथ ही पवन सिंह और सोनू निगम का सांग चला धनि हाली हाली ने भी यूट्यूब धमाल मचाया है.

देखें वीडियो: Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com