नीतू यादव ने 'बह जाता आंखी से कजरवा' कहकर पति के लिए जताया प्यार, बबिता बंदना की आवाज में रिलीज हुआ नया भोजपुरी गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री में आजकल खूबसूरत अभिनेत्री नीतू यादव के चर्चे हो रहे हैं. इस समय नीतू यादव इंडस्ट्री का हॉट टॉपिक बानी हुई हैं. क्योंकि अभिनेत्री के सभी गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इन दिनों अदाकारा के खूबसूरती और एक्सप्रेशन के खूब चर्चे हो रहे हैं.

नीतू यादव ने 'बह जाता आंखी से कजरवा' कहकर पति के लिए जताया प्यार, बबिता बंदना की आवाज में रिलीज हुआ नया भोजपुरी गाना

बबिता बंदना और नीतू यादव का नया गाना 'बह जाता आंखी से कजरवा' हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री में आजकल खूबसूरत अभिनेत्री नीतू यादव के  चर्चे हो रहे हैं. इस समय नीतू यादव इंडस्ट्री का हॉट टॉपिक बानी हुई हैं. क्योंकि अभिनेत्री के सभी गाने यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इन दिनों अदाकारा के खूबसूरती और एक्सप्रेशन के खूब चर्चे हो रहे हैं. उनकी डांस और एक्सप्रेशन इंडस्ट्री में सुर्खियां बटोर रही है. यही कारण है कि नीतू का कोई भी गाना आते ही लाखो व्यू मिल जाते हैं. दर्शक इनके गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

इसी कड़ी में नीतू यादव का एक और गाना रिलीज हुआ है, जिसका टाइटल है 'बह जाता आंखी से कजरवा', वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से नीतू यादव और सिंगर बबिता बन्दना का नया गाना 'बह जाता आँखी से कजरवा' रिलीज किया गया है, जिससे दर्शकों का भरपूर प्यार और अटेंशन मिला रहा है. यूट्यूब पर गाना जारी होने के बाद लाखो व्यू मिलने लगे हैं. इस गाने को बबिता बंदना ने अपनी खास शैली में गाया है. गाने में नीतू यादव ने अपनी गजब की परफॉर्मस दी है, जिससे गाने में चार चांद लग गए हैं. गाने में नीतू यादव अपने ऑनस्क्रीन पिया को रोकने की कोशिश कर रही है, जो कही जाने के लिए अपना बैग उठा के जा रहे है. 

उनकी को  नीतू समझने की कोशिश में कहती है कि अभी छूटल ना हीं मेंहदी की लाली बलम... देखा कुकेहेला कनवा की बाली बलम... बिंदिया देले ओ राहनवा समझाई कैसे बलम...सुनो पिया दहके जियारवा बह जाता आंखी से कजरवा...हम तोहरे खातिर कइनी सब शृंगारवा...बह जाता आंखी से कजरवा.... गाने में नीतू के एक्सप्रेशन कमाल के नजर आ रहे हैं, जो दर्शकों को दीवाना बना रही है. गांव के परिवेश वाली लोकेशन इस गाने की खूबसूरती को और बढ़ा दे रही है. गाने में बबिता बंदना की आवाज का जादू भी दर्शकों पर खूब चल रहा है. गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत लोकगीत 'बह जाता आंखी से कजरवा' को सिंगर बबिता बंदना ने गाया है. गाने के लिरिक्स पंडित दुर्गेश ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है और इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इस गाने के कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं. कॉस्ट्यूम बादशाह खान की है, जबकि एडिट दीपक पंडित, डीआई रोहित सिंह ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कान्स एक्सक्लूसिव: एक्टर विजय वर्मा बोले, "निर्देशक मुझसे ज्यादा मुझमें ढूंढते हैं"