Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, Video देख पलके झपकाना भूल जाएंगे आप

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस इतने लाजवाब हैं कि खुद फैंस भी उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, Video देख पलके झपकाना भूल जाएंगे आप

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का वीडियो सोशल मीडिया वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर
  • वीडियो में दिखे आम्रपाली दुबे के दमदार एक्सप्रेशंस
  • आम्रपाली दुबे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के एक वीडियो ने फिर से सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हर बार की तरह डांस करती नहीं, बल्कि एक सॉन्ग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते दिखाई दे रही हैं. वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का अंदाज और उनके एक्सप्रेशंस इतने लाजवाब हैं कि खुद फैंस भी उनकी तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं. आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, लेकिन इसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर सबकी खूब निगाहें खींची हैं. इस वीडियो के जरिए उन्होंने फैंस को फ्रेंडशिप डे की भी बधाई दी है.

तैमूर अली खान पानी में कर रहे थे मस्ती, सोशल मीडिया पर Viral हो गया उनका क्यूट अंदाज

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने अपनी वीडियो में अपकमिंग फिल्म 'लल्लू की लैला' के गाने पर टिक-टोक बनाया है, जिसमें उनकी अदाएं तारीफ के लायक हैं. वीडियो में एक्ट्रेस साड़ी पहने, सिर पर पल्लू डाले काफी प्यारी लग रही हैं. इसे देखकर लग रहा है जैसे वह किसी शूटिंग के लिए तैयार बैठी हों. आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "आप सभी को फ्रेंडशिप डे की बहुत बधाई हो." इसके अलावा अपनी पोस्ट में आम्रपाली दुबे ने फैंस से लल्लू की लैला का ट्रेलर देखने का भी अनुरोध किया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पवन सिंह से अपने अफेयर को किया स्वीकार, इंटरव्यू में लगाए ये गंभीर आरोप

Saree Lover

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ की जोड़ी को सुपरहिट जोड़ी माना जाता है. दोनों की फिल्में और वीडियो सॉन्ग भी खूब धमाल मचाते हैं.  दोनों जल्द ही भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' में साथ नजर आने वाले हैं. इससे पहले आम्रपाली दुबे पवन सिंह के साथ एक नए बोल बम गाने में भी नजर आई हैं. पवन सिंह के साथ आया उनका यह गाना एक कांवर सॉन्ग सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस सॉन्ग में दोनों ने अपनी आवाज का जादू दिखाते हुए जमकर डांस भी किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...