आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का यह थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है.

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सॉन्ग पर डांस से मचाया धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का थ्रोबैक वीडियो वायरल
  • स्टेज पर डांस करती दिखीं एक्ट्रेस
  • वीडियो पर खूब आ रहे रिएक्शन
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का हर अंदाज निराला होता है. एक्ट्रेस जितना फिल्मों में एक्टिव रहती हैं उतनी ही वो सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के लिए भी खास पहचान रखती हैं. सोशल मीडिया पर उनका एक थ्रोबैक वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. वीडियो में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Dance Video) स्टेज पर झूमकर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो रामनवमी के मौके का है. वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

आम्रपाली दुबे का डांस
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर सालों पहले पोस्ट किया था. लेकिन अभी भी उनका डांस वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है. आम्रपाली दुबे इस वीडियो में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे के डांस को देख फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम्रपाली दुबे का फिल्मी करियर
आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.