सब कुछ भूल दुकानों-मकानों की छत पर पहुंच गई लोगों की भीड़, इस भोजपुरी एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए दिखा फैंस का सैलाब

भोजपुरी सितारों की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा के ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ एक साथ उमड़ पड़ती है. इसका ताजा उदाहरण बिहार के भभुआ में देखने को मिला है

सब कुछ भूल दुकानों-मकानों की छत पर पहुंच गई लोगों की भीड़, इस भोजपुरी एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए दिखा फैंस का सैलाब

सब कुछ भूल दुकानों-मकानों की छत पर पहुंच गई लोगों की भीड़

नई दिल्ली:

भोजपुरी सितारों की फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं हैं. भोजपुरी सिनेमा के ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं, जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ एक साथ उमड़ पड़ती है. इसका ताजा उदाहरण बिहार के भभुआ में देखने को मिला है, जहां भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह को देखने के लिए सैकड़ों फैंस की भीड़ जमा हो गई. अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें अक्षरा सिंह के फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है. अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अक्षरा सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दो वीडियो शेयर किए हैं. उनकी यह वीडियो भभुआ के हैं. वीडियो में अक्षरा सिंह को एक स्टेज पर खड़ा देखा जा सकता है.

वह येलो साड़ी में स्टेज पर फैंस से बात करते हुए उनके प्यार के लिए धन्यवाद कर रही है. इस वीडियो में अक्षरा सिंह के फैंस घरों और दुकानों की छत पर खड़े होकर उनकी एक झलक देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा, 'भभुआ वासियों को मेरा प्यार इतना स्नेह अपने प्रति देखकर निशब्द हूं आभारी हूं, कौन कहता है अकेली लड़की दुनिया नहीं जीत सकती, मैं कहती हूं ये है मेरी दुनिया मेरी शक्ति.' सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?