विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 07, 2022

देखें अक्षरा सिंह के 5 ग्लैमरस Photos, इनके स्टाइल को देख घबराती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

अक्षरा सिंह की कुछ ग्लैमरस फोटोज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीनन एक बार को तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी घबरा जाएंगी. 

Read Time: 3 mins
देखें अक्षरा सिंह के 5 ग्लैमरस Photos, इनके स्टाइल को देख घबराती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस
अक्षरा सिंह के ग्लैमरस लुक्स
नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह को भला कौन नहीं जानता. सोशल मीडिया पर भी अक्षरा की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी तस्वीरें और शानदार वीडियोज इंस्टाग्राम पर फैंस को खूब पसंद आते हैं. अक्षरा न ही सिर्फ अच्छी एक्टिंग करती हैं, बल्कि अपने स्टाइल की वजह से वे आज एक फैशन आइकन के तौर पर भी जानी जाती हैं. ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न गेटअप, उनका अट्रैक्टिव लुक उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देता है. अक्षरा सिंह की ऐसी ही कुछ ग्लैमरस फोटोज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीनन एक बार को तो बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी घबरा जाएंगी. 

ऑरेंज कलर के इस लहंगे में अक्षरा बेहद स्टनिंग नजर आ रही हैं. देसी अंदाज होने के बावजूद अक्षरा इस अटायर में काफी सिजलिंग दिख रही हैं. जरी वर्क वाले इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने डीप नेक ब्लाउज को पेयर किया है. इसके साथ सॉफ्ट कर्ल और परफेक्ट मेकअप में उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.
 

हाई स्लिट वाली ब्लैक वेलवेट स्कर्ट में अक्षरा एक बार फिर स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएट कर रही हैं. पेंसिल स्कर्ट के साथ फुल स्लीव नेट वर्क क्रॉप टॉप में उनका ये लुक किसी बॉलीवुड डीवा से कम नहीं है.
 

इस लेदर पैंट सूट में अक्षरा अपने ग्लैमरस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए शानदार पोज भी दे रही हैं. इस लुक को एलिगेंट रखने के लिए एक्ट्रेस ने पंप हील्स कैरी की है और मिनिमल एसेसरीज के साथ उनका ये लुक परफेक्ट लग रहा है.
 

बात चाहे ग्लैमरस लुक की हो या सिंपल कैजुअल लुक की अक्षरा का कोई जवाब नहीं है. इस लुक में डेनिम जींस के साथ ऑफ व्हाइट टॉप और रेड जैकेट पहने खुले बालों में अक्षरा काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं.
 

अक्षरा का ये एयरपोर्ट लुक भी कमाल का है. ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट वाले इस को आर्ड सेट के साथ ब्लैक कलर का स्टाइलिश बैग कैरी किए अक्षरा फैंस के दिलों पर छा गई हैं. स्ट्रेट हेयर और सनग्लास के साथ उन्होंने इस लुक को कंप्लीट किया. 

ये भी देखें: मुंबई: अभिनेत्री दिशा पटानी आईं नजर, मैंचिंग क्रॉप टॉप के साथ बैगी पैंट्स में दिखीं

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
काजल राघवानी और कुंदन भरद्वाज की फिल्म 'होलिका दहन' से लेटेस्ट तस्वीरें हुईं वायरल, फैन्स ने लुटाया प्यार
देखें अक्षरा सिंह के 5 ग्लैमरस Photos, इनके स्टाइल को देख घबराती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Next Article
कमाई के मामले में बॉलीवुड वालों से पीछे नहीं है भोजपुरी के ये सुपरस्टार्स, करोड़ों में है कमाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com