Zee5 की नई सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' का ऐलान, सालों बाद फिर साथ दिखेंगे नसीरुद्दीन शाह और धर्मेंद्र

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 ने अपनी अब तक की सबसे बड़ी ओरिजिनल सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' की घोषणा की है.

Zee5 की नई सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' का ऐलान, सालों बाद फिर साथ दिखेंगे नसीरुद्दीन शाह और धर्मेंद्र

Zee5 की नई सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' का ऐलान

नई दिल्ली :

भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 ने अपनी अब तक की सबसे बड़ी ओरिजिनल सीरीज 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' की घोषणा की है. विलियम बोरथविक शो रनर के रूप में है और इसको कॉन्टिलो डिजिटल द्वारा निर्मित किया गया है, लेखक के रूप में साइमन फैंटुज़ो और निर्देशक के रूप में रोनाल्ड स्कैल्पेलो है. 'ताज -डिवाइडेड बाय ब्लड' भीतरी कामकाज और मुगल साम्राज्य के पवित्र भवनों में खेले गए उत्तराधिकार के नाटक का एक रहस्योद्घाटन है.

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, अदिति राव हैदरी, आशिम गुलाटी, ताहा शाह, शुभम कुमार मेहरा और संध्या मृदुल के साथ प्रवक्ता मनीष कालरा (मुख्य व्यवसाय अधिकारी, Zee5 इंडिया), निमिषा पांडे (मुख्य कंटेंट अधिकारी - हिंदी ओरिजिनल, Zee5) और कॉन्टिलो डिजिटल के निर्माता अभिमन्यु सिंह की उपस्थिति में मुंबई में भव्य तरीके से शो की घोषणा की गई है. मुंबई के सबसे लोकप्रिय हैंगआउट स्पॉट, कार्टर रोड प्रोमेनेड पर, शो के लोगो के पर्दे को खींचकर और 40 फीट के लोगो स्ट्रक्चर को आग के हवाले करके इसका अनावरण किया गया, जिससे देखकर दर्शक दंग रह गए और उत्साहित हो गए.

rfl2h428

867ogk6

42bot3m8

 'ताज- डिवाइडेड बाय ब्लड' राजा अकबर के शासन का वर्णन करता है, जो अपनी भव्य विरासत के लिए एक योग्य उत्तराधिकारी की तलाश कर रहा है. यह सीरीज इस महान राजवंश की सुंदरता, क्रूरता, कला, कविता और वास्तुकला के प्रति उनके जुनून को प्रदर्शित करने वाली पीढ़ियों के उत्थान और पतन को नाटक के रूप में दिखलाती है, लेकिन साथ ही साथ अपने परिवार के संबंध में उल्लेखनीय रूप से बिना किसी विचार के लिए गए फैसलों के बारे में भी बताती है.

इस सीरीज में बादशाह अकबर के रूप में नसीरुद्दीन शाह, अनारकली के रूप में अदिति राव हैदरी, राजकुमार सलीम के रूप में आशिम गुलाटी, राजकुमार मुराद के रूप में ताहा शाह, राजकुमार दानियाल के रूप में शुभम कुमार मेहरा, रानी जोधा बाई के रूप में संध्या मृदुल, ज़रीना वहाब रानी सलीमा के रूप में, सौरासेनी मैत्रा मेहर उन निसा के रूप में, राहुल बोस मिर्जा हकीम के रूप में और धर्मेंद्र शेख सलीम क्रिस्टी के रूप में शामिल है. सीरीज में सुबोध भावे, अयम मेहता, दीपराज राणा, शिवानी टंकसले, पद्म दामोदरन, पंकज सारस्वत, दिगंबर प्रसाद और ज़ाचरी कॉफिन भी सहायक भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com