विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2022

दिल को छू लेगी इन वेब सीरीज की कहानी, आंखें हो जाएंगी नम- आपने देखी क्या

Top Emotional Hindi Web Series: इन वेब सीरीज की इमोशनल कहानी आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी. 

Read Time: 3 mins
दिल को छू लेगी इन वेब सीरीज की कहानी, आंखें हो जाएंगी नम- आपने देखी क्या
Top Emotional Hindi Web Series: ओटीटी पर मौजूद इमोशनल वेब सीरीज
नई दिल्ली:

वेब सीरीज का क्रेज दिनों-दिन बढ़ा है. एक से बढ़कर एक वेब सीरीज इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही हैं. अगर आप भी वेब सीरीज के शौकीन हैं और अक्सर कोई न कोई कंटेंट स्ट्रीम करते हैं तो आपको ये इमोशनल हिंदी वेब सीरीज देखनी चाहिए. इनकी कहानी ऐसी है कि बिना रोए आप इसे पूरा नहीं देख सकते. इन वेब सीरीज की स्टोरीज आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगी. 

गुल्लक

सोनी लिव की पॉपुलर वेब सीरीज गुल्लक को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. मिडिल क्लास फैमिली की लाइफ पर बनी इस सीरीज की कहानी में घर का बड़ा नौकरी के लिए किस तरह जद्दोजहद करता है, उसका ताना-बाना बुना गया है. इस वेब सीरीज में आपको कॉमेडी का डोज भी मिलेगा और फैमिली बॉन्डिंग भी. लेकिन वेब सीरीज कई बार आपको इमोशनल भी करेगी.

777 चार्ली

साउथ सुपरस्टार रक्षित शेट्टी की 777 चार्ली इस साल की सबसे शानदार फिल्मों में से एक है. फिल्म की कहानी लेब्रा डॉग और उसके मालिक की है. वह कैसे अपने डॉग को बचाने की जद्दोजहद करता है, यह काफी बेहतरीन तरीके से फिल्माया गया है. इस फिल्म के कई सीन्स देख आप खुद को रोने से नहीं रोक पाएंगे.

पंचायत सीजन 2

अमेजन प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज पंचायत सीजन 2 हर किसी को देखनी चाहिए. कॉमेडी का तड़का और इमोशनल सीन्स आपको रुलाकर रख देंगी. इस सीरीज का एक सीन ऐसा है, जिसे देखने के बाद मजबूत से मजबूत इंसान भी पिघलकर रह जाएगा. आंखों में आंसू आ जाएंगे. 

ट्रूथ ऑफ तमन्ना

पिछले साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई 'ट्रूथ ऑफ तमन्ना' एक लव स्टोरी है. वेब सीरीज की कहानी में एक लड़का अपनी प्रेमिका की तलाश में काफी भटकता है. वह कड़ी मेहनत करता है. उसका नाम ध्रुव होता है. वह तमन्ना नाम की एक लड़की से दिल लगा बैठता है. गर्लफ्रेंड को मनाकर वह लंदन जाने को तैयार होता है कि इस बीच उसकी तमन्ना गायब हो जाती है. इसके बाद वह अपनी तमन्ना की तलाश में दर-दर भटकता है. यह कहानी आपको रुला देगी.  

एस्पिरेंट्स

TVF की फेमस वेब सीरीज एस्पिरेंट्स दिल छू जाती है. इसकी दमदार कहानी ने हर किसी को इमोशनल कर दिया है. सिविल सर्विस की परीक्षा देने वाले युवाओं को इसकी कहानी खूब भा रही है. तैयारी के दौरान उनका स्ट्रगल आपको झकझोर देगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Dialouges: खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं- प्राइम वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के सीटीमार डायलॉग
दिल को छू लेगी इन वेब सीरीज की कहानी, आंखें हो जाएंगी नम- आपने देखी क्या
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Next Article
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;