विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 18, 2023

अगर देख लीं नेटफ्लिक्स पर मौजूद ये 9 हॉरर वेब सीरीज और मूवीज, न तो सो पाएंगे, न ही चैन से बैठ पाएंगे

हॉरर के दीवानों के लिए इस बार नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक हॉरर फिल्मों का स्टॉक आया हुआ है. इनको देखने के बाद यकीनन आपको रात को चैन की नींद नहीं आने वाली है.

अगर देख लीं नेटफ्लिक्स पर मौजूद ये 9 हॉरर वेब सीरीज और मूवीज, न तो सो पाएंगे, न ही चैन से बैठ पाएंगे
नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्में और वेब सीरीज डराते हुए करेंगी एंटरटेनमेंट
नई दिल्ली:

हॉरर फिल्मों के लिए कहा जाता है जो डर गया समझो मर गया.  यानी इन फिल्मों में थ्रिलर और सस्पेंस के साथ हॉरर का ऐसा तड़का होता है कि लोग फिल्म को देखते हुए डरते भी हैं और फिल्म छोड़ी भी नहीं जाती. ऐसे ही हॉरर के दीवानों के लिए इस बार नेटफ्लिक्स पर एक से बढ़कर एक हॉरर फिल्मों का स्टॉक आया हुआ है. इनको देखने के बाद यकीनन आपको रात को चैन की नींद नहीं आने वाली है. आइए आपको बताते हैं कि नेटफ्लिक्स पर हॉरर फिल्म का शौक रखने वालों के लिए इस बार क्या क्या उपलब्ध है. 

1. ऑल ऑफ अस आर डेड: 'ऑल ऑफ अस आर डेड' कोरियाई हॉरर सीरीज है. जॉम्बी जॉनर पर बनी ये फिल्म आपको डराते हुए भी एंटरटेनमेंट का फूल डोज़ देगी. इस सीरीज की कहानी एक स्कूल की है जहां जॉम्बी वायरस फैलने के बाद छात्र एक के बाद जॉम्बी बन जाते हैं. स्टूडेंट एक-एक करके जॉम्बी बनने लगते हैं. इस हॉरर सीरीज में चान यंग, पार्क जी हू, चो यी ह्यून, पार्क सोलोमन और यू इन सू मुख्य रोल में हैं.

2. बुलबुल: बुलबुल बंगाली पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है जिसे अनुष्का शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. इसमें एक घराने की छोटी बहू के साथ हुए अत्याचार और उसका बदला लेने की कहानी है. इसमें तृप्ति डिमरी और पाओली डाम ने बेहतरीन काम किया है.फिल्म में राहुल बोस भी हैं. 

3. डे शिफ्ट: डे शिफ्ट 2022 में आई हॉरर फिल्म है, जेजे पैरी इस फिल्म के डायरेक्टर हैं. फिल्म में जैमी फॉक्स ने काम किया है. फिल्म में पिता और बेटी के साथ हुए स्वीमिंग पूल के खौफनाक अनुभवों का जिक्र है. 

4. फीयर स्ट्रीट: 2021 में आई ये फिल्म एक अमेरिकी हॉरर सीरीज है और इसमें हॉरर के अलग अलग पहलुओं को दिखाया गया है. इसमें आपको सुपरनैचुरल पॉवर भी दिखेगा. द फीयर स्ट्रीट ट्रिलॉजी में सेडी सिंक और एमिली रुड को देखा जा सकता है. 

5. कैबिनेट ऑफ क्यूरियोसिटीज: ये एक हॉरर सीरीज है जिसमें आठ तरह तरह की हॉरर स्टोरीज दिखाई गई हैं. इस सीरीज को पिछले साल ही नेटफ्लिक्स पर अनाउंस किया गया था.इसमें केट मिसूकी , एंड्रयू लिंकन मुख्य किरदार निभा रहे हैं.  

6. द कन्जयूरिंग: द कॉन्जुरिंग को जेम्स वान ने डायरेक्ट किया था और ये दुनिया की बेहतरीन हॉरर फिल्मों में शुमार है. इसमें एक दंपत्ति कई घरों में बच्चों को कैद करने वाली आत्माओं से संवाद करके बच्चों को मुक्त करवाते हैं. 

7. इंसिडियस: 2020 में आई ये सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म जेम्स वॉन ने बनाई थी. इस फिल्म में पैट्रिक विल्सन और रोज ब्रैन ने काम किया है. 

8. द हॉन्टिंग ऑफ हिल हाउस: ये एक अमेरिकन सुपरनैचुरल टीवी सीरीज है जिसको माइक फ्लेनेगन ने डायरेक्ट.किया है. ये फिल्म 2018 में आई थी और इसमें एक हॉन्टेड घर में बड़े हुए सिबलिंग की कहानी है.

9.द अनइनवाइटेड: द अनइनवाइडेट हॉटेंड हाउस पर बनी एक हॉरर मूवी है जिसमें एक लड़की काफी समय बाद मानसिक अस्पताल से घर लौटती है तो उसके साथ बहुत कुछ डरावना होता है. ये फिल्म 2009 में आई थी और इसके डायरेक्टर हैं चार्ल्स गॉर्ड.

Cannes Exclusive: क्राकडायल नेकलेस पर बोलीं उर्वशी रौतेला - "इसके पीछे काफी लंबा इतिहास"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नहीं खर्च करना चाहते पैसे! यूट्यूब पर फ्री में देखें ये वेब सीरीज, धमाकेदार कहानियों के साथ मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज
अगर देख लीं नेटफ्लिक्स पर मौजूद ये 9 हॉरर वेब सीरीज और मूवीज, न तो सो पाएंगे, न ही चैन से बैठ पाएंगे
आर्यन की वेब सीरीज में नजर आएंगे पापा शाहरुख खान, रणवीर सिंह भी कर रहे हैं ये रोल- पढ़ें डिटेल्स
Next Article
आर्यन की वेब सीरीज में नजर आएंगे पापा शाहरुख खान, रणवीर सिंह भी कर रहे हैं ये रोल- पढ़ें डिटेल्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;