शाहिद कपूर को अपनी लाइफ के नए फेज को लेकर हुआ डाउट, बोले- क्या लोगों को पसंद आएगा

बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे साल 2023 में ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की सीरीज के ऐलान तो पहले ही हो चुके हैं और अब शाहिद कपूर ने भी इस दिशा में कदम बढ़ा दिया है.

शाहिद कपूर को अपनी लाइफ के नए फेज को लेकर हुआ डाउट, बोले- क्या लोगों को पसंद आएगा

शाहिद कपूर ने किया 'फर्जी' का ऐलान

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे साल 2023 में ओटीटी की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की सीरीज के ऐलान तो पहले ही हो चुके हैं और अब शाहिद कपूर ने भी इस दिशा में कदम बढ़ा दिया है. शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक पेंटिंग बनाते नजर आ रहे हैं. इस पेंटिंग के जरिये उन्होंने अपनी प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज 'फर्जी' का ऐलान किया है. 

प्रशंसकों को नए साल की खुशी देते हुए, प्राइम वीडियो ने शाहिद कपूर के साथ एक प्रोमो वीडियो जारी किया है. शाहिद कपूर वीडियो में, पेंटिंग बनाते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं कि मेरी लाइफ का नया फेज, क्या लोगों को पसंद आएगा? आर्टिस्ट तो आर्टिस्ट होता है. इस तरह उन्होंने अपनी वेब सीरीज फर्जी की ओर इशारा किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल राज एंड डीके के निर्देशन में बनी 'फर्जी' के साथ अपने स्ट्रीमिंग डेब्यू की घोषणा करने के बाद, ऐसा लगता है कि 'कलाकार' बहुप्रतीक्षित क्राइम-ड्रामा के बारे में अधिक जानकारी रिलीज करने के लिए तैयार है. शाहिद कपूर की पिछली रिलीज फिल्म जर्सी थी. जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पस्त हो गई थी. लेकिन अब इस वेब सीरीज में उनका एकदम अलग अंदाज देखने को मिलेगा.
 

Featured Video Of The Day

Vaginal Cyst/Bartholin's cyst: क्यों हो जाती है योनि में गांठ, ये वीडियो हर महिला के लिए है जरूरी