विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

दिल में उतर जाएगी 'स्कूल फ्रेंड्स', दिला देगी स्कूल के पुराने दिनों की याद

"स्कूल फ्रेंड्स" सीजन 1 एक आनंदमय हाई स्कूल ड्रामा सीरीज है जो पांच सामान्य वाणिज्य छात्रों के जीवन का वर्णन करती है क्योंकि वे अपने स्कूल के वर्षों की खुशियों और चुनौतियों का सामना करते हैं.

Read Time: 3 mins
दिल में उतर जाएगी 'स्कूल फ्रेंड्स', दिला देगी स्कूल के पुराने दिनों की याद
दिल में उतर जाएगी 'स्कूल फ्रेंड्स'
नई दिल्ली:

"स्कूल फ्रेंड्स" सीजन 1 एक आनंदमय हाई स्कूल ड्रामा सीरीज है जो पांच सामान्य वाणिज्य छात्रों के जीवन का वर्णन करती है क्योंकि वे अपने स्कूल के वर्षों की खुशियों और चुनौतियों का सामना करते हैं. यह शो आपको अपने स्कूल के दिनों में वापस ले जाएगा, यह एक मनमोहक माहौल प्रस्तुत करता है जो निश्चित रूप से दर्शकों को पसंद आएगा. साहिल वर्मा द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में 19 एपिसोड शामिल हैं, प्रत्येक की प्रबंधनीय अवधि 10-15 मिनट है. इसकी अपील किसी के अपने स्कूल के दोस्तों की यादों को ताजा करने की क्षमता में निहित है. कहानी में कॉमेडी, ड्रामा, असहमति और अप्रत्याशित मोड़ का मिश्रण है जो दर्शकों को बांधे रखता है. 

16वें एपिसोड में, श्रृंखला श्वेत-श्याम छायांकन, 80 के दशक की शैली और हिंदी भाषी पात्रों के साथ एक अनूठा मोड़ लेती है, जिसमें मजाकिया संवाद और मनोरंजक पृष्ठभूमि संगीत के साथ हास्य जोड़ा जाता है. नविका कोटिया, अलीशा परवीन, आदित्य गुप्ता, मानव सोनेजी और अंश पांडे द्वारा जीवंत किए गए पात्र प्रामाणिक और प्रासंगिक लगते हैं. यह ध्यान देने योग्य है कि प्रिंसिपल के रूप में प्रकाश भारद्वाज की भूमिका, हास्य के उद्देश्य से, उनकी विशिष्ट विग के साथ और भी मनोरंजक हो जाती है.

प्रत्येक 10-15 मिनट के एपिसोड के साथ, "स्कूल फ्रेंड्स" छोटे ब्रेक या दोपहर के भोजन के समय मनोरंजन की त्वरित खुराक के लिए बिल्कुल सही है. हालांकि यह गहरी पुरानी यादों को जन्म नहीं दे सकता है, लेकिन इसके भरोसेमंद किरदार, भावनात्मक गहराई और हल्की-फुल्की कहानी इसे त्वरित और आनंददायक देखने के अनुभव के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प बनाती है. संक्षेप में, "स्कूल फ्रेंड्स" सीजन 1 एक दिल छू लेने वाली श्रृंखला है जो हाई स्कूल दोस्ती की दुनिया में एक अच्छा अनुभव प्रदान करती है. रस्क स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह शो आपकी अत्यधिक देखने की सूची में एक सकारात्मक वृद्धि है, जो सापेक्षता, प्यारे पात्रों और आसानी से पचने वाले एपिसोड का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सस्पेंस थ्रिलर से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक, इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी ये 9 दमदार फिल्में और वेब सीरीज
दिल में उतर जाएगी 'स्कूल फ्रेंड्स', दिला देगी स्कूल के पुराने दिनों की याद
'बंदिश बैंडिट्स' की एक्ट्रेस श्रेया चौधरी ने ब्लैक सूट मे करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वायरल हुईं PHOTOS 
Next Article
'बंदिश बैंडिट्स' की एक्ट्रेस श्रेया चौधरी ने ब्लैक सूट मे करवाया स्टाइलिश फोटोशूट, वायरल हुईं PHOTOS 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;