पंचायत सीजन 3 को लेकर प्राइम वीडियो का नया अपडेट, कुछ इस अंदाज में बताई ओटीटी पर रिलीज की तारीख

Panchayat Season 3 Release Date: पंचायत का तीसरा सीजन कब रिलीज होगा? अमेजॉन प्राइम वीडयो के फैन्स के जेहन में यही सवाल है. मेकर्स ने कि फैन्स के इस इंतजार को लेकर एक ताजा अपडेट दिया है.

पंचायत सीजन 3 को लेकर प्राइम वीडियो का नया अपडेट, कुछ इस अंदाज में बताई ओटीटी पर रिलीज की तारीख

Panchayat Season 3 Release Date: पंचायत के मेकर्स ने दिया यह हिंट

नई दिल्ली:

पंचायत सीजन 1 और पंचायत सीजन 2 ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर खूब धमाल मचाया है. अब दर्शकों को इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बड़ी शिद्दत से इंतजार है. ये कंफर्म हो चुका है कि वेब सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है. ये सीजन कब रिलीज होगा, उस तारीख जानने को भी फैंस बेताब हैं. वेब सीरीज की रिलीज डेट बताने से पहले मेकर्स ने पंचायत 3 को लेकर ताजा अपडेट दिया है. चलिए आपको बताते हैं कि वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 को लेकर क्या बड़ा अपडेट दिया है. 

ये है नया अपडेट

अमेजन प्राइम ने इसी सोमवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो के जरिए मेकर्स ने पंचायत थ्री की रिलीज से जुड़ा हिंट दिया है. अमेजन प्राइम के वीडियो में एक फ्रिज दिखाई देगा. उस पर एक नोट भी लगा है. इस नोट में लिखा है कि पंचायत 3 की रिलीज डेट जाननी है तो इसे ना ओपन करें. इसके बाद फ्रिज अपनेआप ही खुलता है और उसके अंदर एक लौकी नजर आती है. यहां आपको तीन और नोट दिखाई देंगे. एक नोट पर लिखा है कि ट्राई कर लिया, दूसरी स्लिप पर लिखा है इतना सिंपल नहीं है और तीसरे नोटपर लिखा है स्टे ट्यून्ड. इस पजल के साथ कैप्शन में लिखा है कि रिलीज डेट जानने के लिए थोड़ा और इंतजार करें. 

ये पूरी कास्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वेब सीरीज पंचायत के सीजन 1 और 2 को डायरेक्ट किया है दीपक मिश्रा ने. जो दर्शकों को भरपूर तरीके से एंटरटेन करने में कामयाब रहे हैं. ये एक फैमिली जोनर की वेब सीरीज है. जिसमें आपको जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, नीना गुप्ता, फैसल मलिक, अशोक पाठक, सुनीता राजव जैसे  कलाकारों की एक्टिंग देखने को मिलती है. पहले दो सीजन को मिली जबरदस्त सक्सेस को देखकर ये माना जा रहा है कि इसके तीसरे सीजन को भी दर्शक उतना ही ज्यादा पसंद करेंगे.