'पंचायत' वेब सीरीज के सचिव जी जितेंद्र कुमार पहुंचे पिंक सिटी, कभी जलेबी खाते तो कभी चाय की चुस्कियां लेते आए नजर

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत के एक्टर जितेंद्र कुमार हाल ही में पिंक सिटी पहुंचे. यहां उन्होंने राजस्थानी खाने का उठाया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'पंचायत' वेब सीरीज के सचिव जी जितेंद्र कुमार पहुंचे पिंक सिटी, कभी जलेबी खाते तो कभी चाय की चुस्कियां लेते आए नजर

पंचायत के सचिव जी पहुंचे पिंक सिटी

नई दिल्ली :

पंचायत एक्टर जितेंद्र कुमार हाल ही में पिंक सिटी पहुंचे. यहां उन्होंने राजस्थानी खाने का उठाया. जितेंद्र कुमार ने वीडियो शेयर की है, जिसमें वह पारांपरिक राजस्थानी खाना खाते दिख रहे हैं. चाय पी रहे हैं और जलेबी के मजे भी लेते दिख रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि वह काफी खुश लगे रहे हैं और फैंस के साथ चिल भी कर रहे हैं. एक फैन को वह ऑटोग्राफ देते दिख रहे हैं. फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और शेयर करने के बाद अब इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

फैंस ने इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा, दोस्तों वह राजस्थान में है. लगता है यह वीडियो कोटा फैक्ट्री सीजन 3 के शूट के दौरान की है. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, पंचायत 3 कब आएगा. हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जितेंद्र कुमार 'मिस्टर एंड मिसेज (Mr. & Mrs)', 'पंचायत (Panchayat)' और 'टीवीएफ ट्रिपीलिंग्स (TVF Tripling)' में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. वह ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) के बड़े स्टार बन चुके हैं.

बता दें कि जितेंद्र कुमार का जन्म राजस्थान  के अलवर में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ. स्कूलिंग उन्होंने अलवर से की. उन्होंने एजुकेशनल इंस्टीट्यूट आईआईटी खड़कपुर (IIT Kharagpur) से सिविल इंजीनियरिंग में बीटेक (B.Tech) की. कॉलेज में उन्होंने कई नाटकों में हिस्सा लिया. बाद में एख प्ले में एक्टर की मुलाकात द वायरल फीवर के विश्वपति सरकार (Biswapati Sarkar) से हुई. विश्वपति सरकार ने जितेंद्र कुमार की एक्टिंग (Acting) से खुश होकर उन्हें द वायरल फीवर (The Viral Fever) में काम करने का ऑफर कर दिया और इसके बाद उन्हें एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स मिलते गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com