OTT This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर होगा मिथुन चक्रवर्ती का डिजिटल डेब्यू, भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी कर रही हैं डेब्यू

OTT This Week: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और सोनीलिव पर इस हफ्ते यह वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, और ओटीटी पर दो अहम डेब्यू भी हो रहे हैं.

OTT This Week: इस हफ्ते ओटीटी पर होगा मिथुन चक्रवर्ती का डिजिटल डेब्यू, भाग्यश्री की बेटी अवंतिका भी कर रही हैं डेब्यू

इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होंगी यह वेब सीरीज

नई दिल्ली :

इस हफ्ते ओटीटी का पिटारा अपने दर्शकों के लिए हर तरह के फ्लेवर के साथ मौजूद होगा. जिसमें सस्पेंस भी होगा, मारधाड़ भी, प्यार की कसमें भी ली जाएंगी और थ्रिल का तड़का भी होगा. कुछ नए चेहरे OTT पर अपनी किस्मत आजमाएंगे. कुछ में इस मैदान के पुराने खिलाड़ी फिर नजर आएंगे. कुल मिलाकर ये पूरा हफ्ता आप ओटीटी पर हर तरह के मसाले से भरी फिल्म्स या वेब सीरीज देख सकते हैं. इसके अलावा कुछ ऐसी मूवीज जो कभी थिएटर में रिलीज हुईं वो भी अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं. जिन्हें दर्शक घर बैठे अपने समय के अनुसार देख सकेंगे. आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते अमेजन प्राइम वीडियो, जी5 और सोनी लिव पर रिलीज होने जा रहीं वेब सीरीज...

बेस्टसेलर (Bestseller)

अमेजन प्राइम पर बेस्टसेलर नाम की वेब सीरीज रिलीज होने वाली है. ये एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है. इस थ्रिलर के जरिए मिथुन चक्रवर्ती वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. इसके आठ एपिसोड्स होंगे. ये वेब सीरीज 18 फरवरी को रिलीज होगी.

मिथ्या (Mithya)

जी5 पर हुमा कुरैशी भी एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं. जिसका नाम है मिथ्या. इस वेब सीरीज में भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी भी नजर आएंगी. छह एपिसोड्स वाली इस वेब सीरीज में दार्जिलिंग की पृष्ठभूमि पर एक कहानी है. ये कहानी एक टीचर और स्टूडेंट की है. ये वेब सीरीज भी 18 फरवरी को ही रिलीज होगी.

होमकमिंग (Homecoming)

सोनी लिव पर ये फिल्म 18 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म कुछ दोस्तों की कहानी है जो सात साल बाद दुर्गा पूजा के मौके पर मिलते हैं. और पुरानी यादों को सहेजने की कोशिश करते हैं. फिल्म के जरिए डायरेक्टर सौम्यजीत मजूमदार डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस