नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दी है टॉप 6 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट, दमदार महिला किरदारों का रहेगा दबदबा

नेटफ्लिक्स ने ऐलान कर दिया है कि आने वाले दिनों में जो फिल्में और वेब सीरीज नजर आएंगी उनमें महिला किरदार दमदार होंगे.

नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दी है टॉप 6 वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट, दमदार महिला किरदारों का रहेगा दबदबा

नेटफ्लिक्स पर आने वाले नए शो और फिल्में

नई दिल्ली :

आज महिला दिवस है और इस मौके पर नेटफ्लिक्स ने अपनी वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट जारी की है, इसके साथ ही उनकी फोटो भी रिलीज की हैं. नेटफ्लिक्स ने ऐलान कर दिया है कि आने वाले दिनों में जो फिल्में और वेब सीरीज नजर आएंगी उनमें महिला किरदार दमदार होंगे. आने वाले कई शो और फिल्मों में मजबूत महिला नायक हैं जो निश्चित तौर पर दर्शकों को प्रभावित करेंगे. आइए एक नजर डालते हैं नेटफ्लिक्स इन्हीं शो और फिल्मों पर... 

26uvsco8

कटहल (Kathal)

एक छोटे से शहर में रची-बसी गई यह कहानी एक महिला अफसर के ईर्द-गिर्द बुनी गई है. इसमें नेता के बेशकीमती कटहल गायब हो जाते हैं और युवा पुलिस अधिकारी सान्या मल्होत्रा ​इस विचित्र मामले को सुलझाने के लिए जी-जान से लगी है. उसे खुद को साबित करना है. 'कटहल' यशवर्धन मिश्रा के निर्देशन में पहली फिल्म है, जिन्होंने अनुभवी, पुरस्कार विजेता लेखक अशोक मिश्रा के साथ फिल्म भी लिखी है.

mt7heko

काला (Qala)

काला एक बेटी की कहानी है जो अपनी मां के प्यार को तरसती है. इसमें तृप्ति लीड रोल में है. 

3flkna

थार (Thar)

पश्चिमी नोयर शैलियों से प्रेरित, थार अस्सी के दशक में स्थापित है और सिद्धार्थ की कहानी है, जिसे हर्षवर्धन कपूर ने निभाया है. पुष्कर में नौकरी के लिए शिफ्ट होने के बाद, सिद्धार्थ अपने अतीत का बदला लेने के लिए निकल पड़ता है. क्या वह सफल होगा या पुष्कर के पास उसे देने के लिए कुछ और है?

quvp3lko

माई (Mai)

व्यक्तिगत त्रासदी के बाद 47 वर्षीय शील खुद को गलती से सफेदपोश अपराध और राजनीति के जाल में उलझा हुआ पाती है, इससे उसकी दुनिया हमेशा के लिए बदल जाती है. साक्षी तंवर लीड रोल में हैं. 

djsncai

मसाबा मसाबा सीजन 2 (Masaba Masaba Season 2)

दुनिया बहुत मुश्किल हैं, लेकिन मसाबा और नीना गुप्ता और भी मुश्किल. मसाबा कैमरों के सामने जाती हैं, और नीनाजी उनके पीछे जाने का फैसला करती हैं. इस तरह मां-बेटी की जोड़ी लौट रही है.

hko07fl

शी 2 (She)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ड्रग-लॉर्ड नायक के प्रति अपनी निष्ठा की शपथ लेने के बाद, भूमि को अब एक अहम फैसला लेना होगा. इस तरह कई मुश्किलें उसका इंतजार कर रही हैं.