जल्द बहुतचर्चित कोरियन वेब सीरीज 'वन द वुमन' होगी भारत में रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे आप

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर जल्द की बहुत चर्चित कोरियन ड्रामा वेब सीरीज 'वन द वुमन' रिलीज होने वाली है. यह सीरीज एमएक्स प्लेयर के एमएक्स देसी पर रिलीज की जाएगी. जहां दर्शक इस 'के ड्रामा' का लुत्फ उठा पाएंगे.

जल्द बहुतचर्चित कोरियन वेब सीरीज 'वन द वुमन' होगी भारत में रिलीज, जानें कहां देख सकेंगे आप

वन द वुमन

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर जल्द की बहुत चर्चित कोरियन ड्रामा वेब सीरीज 'वन द वुमन' रिलीज होने वाली है. यह सीरीज एमएक्स प्लेयर के एमएक्स देसी पर रिलीज की जाएगी. जहां दर्शक इस 'के ड्रामा' का लुत्फ उठा पाएंगे. 'वन द वूमन' में अभिनेत्री हनी ली दोहरी भूमिका में नजर आने वाली हैं. उनके अलावा वेब सीरीज 'वन द वुमन' में ली संग-यूं, जिन सियो-योन और ली वोन-गुन सहित कई कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. 'वन द वुमन' की कहानी दो समान दिखने वाली लड़कियों की है जो गलती से एक-दूसरे के साथ अपनी जगह बदल लेती हैं!

एक लड़की कानून की दुनिया में करियर बनाती है जो मिजाज में बेहद कठोर और सख्त महिला बन जाती है और दूसरी, अपने परिवार के प्रति समर्पित एक नरम और रूढ़िवादी गृहिणी बन जाती हैं. दोनों एक जैसी दिखती हैं लेकिन उनका व्यवहार अलग है.  

इन लड़कियों का पागलपन तब सामने आता है जब एक कार दुर्घटना के बाद एक संदिग्ध का पीछा करते समय भूलने की बीमारी से ग्रस्त हो जाती है दर्शकों को बांधे रखने और पुरानी यादों से भरी यह मनोरंजक वेब सीरीज अपने आप मे कमाल की हैं. कोरिया में इस वेब सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था. अब इसको भारत के दर्शकों को देखने का मौका मिला है. आपको बता दे कि एमएक्स देसी भारत की सबसे बड़ी अंतराष्ट्रीय शो की सूची प्रदान करता हैं जहां पर बड़े से बड़े इंटरनॅशनल शो के डब वर्शन देखे जा सकते हैं. इस पर कई शो स्थानीय भाषाओं में डब किए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिपा शेट्टी और राज कुंद्रा हुये स्पॉट बास्टियन वर्लिक में