MX PLAYER पर मचेगी अब कोरियन सीरीज की धूम, MX VDesi पर दिखाई जाएगी 'वन द वुमन'

MX PLAYER लेकर आ रहा हैं युवाओं में सबसे बहुचर्चित सीरीज 'के ड्रामा'. MX VDesi पर कोरियन ड्रामा 'वन द वुमन' के एपिसोड को आप देख पाएंगे. इंडिया में पहली बार अब MX VDesi के जरिये 'के ड्रामा' लवर अब आसानी से अपनी इस मनपसंद कोरियन ड्रामा सीरीज को देखने का लुत्फ उठा पाएंगे. 

MX PLAYER पर मचेगी अब कोरियन सीरीज की धूम, MX VDesi पर दिखाई जाएगी 'वन द वुमन'

MX PLAYER पर मचेगी अब कोरियन सीरीज की धूम

नई दिल्ली :

MX PLAYER लेकर आ रहा हैं युवाओं में सबसे बहुचर्चित सीरीज 'के ड्रामा'. MX VDesi पर कोरियन ड्रामा 'वन द वुमन' के एपिसोड को आप देख पाएंगे. इंडिया में पहली बार अब MX VDesi के जरिये 'के ड्रामा' लवर अब आसानी से अपनी इस मनपसंद कोरियन ड्रामा सीरीज को देखने का लुत्फ उठा पाएंगे. MX VDesi, भारत की सबसे बड़ी  अंतराष्ट्रीय शो की सूची प्रदान करती हैं, जहां पर इंटरनॅशनल शो के डब वर्शन देखे जा सकते हैं. भाषाई सीमाओं को तोड़ते हुए, MX VDesi हिंदी, तमिल, तेलुगु, मराठी, बंगाली, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रहस्य, रोमांस, ड्रामा और कॉमेडी के साथ इस मजेदार शो को ला रहा है.

विविध शैलियों और विभिन्न भाषाओं में अंतरराष्ट्रीय सीरीज की एक विशाल विविधता की पेशकश करते हुए MX VDesi  प्रत्येक बुधवार को एक शो जारी करता है. इस सप्ताह, एमएक्स प्लेयर भारत में MX VDesi  पर विशेष रूप से 'वन द वूमन' दिखाया जाएगा.  इसमें हनी ली डबल रोल में हैं. ली संग-यूं, जिन सियो-योन और ली वोन-गुन भी इसमें खास रोल में हैं.

'वन द वुमन' एक ऐसी कहानी है, जहां जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की दो समान दिखने वाली महिलाएं गलती से एक दूसरे के साथ स्थान बदल लेती हैं! एक, लॉ में करियर के साथ एक कठोर और सख्त महिला है, जबकि दूसरी अपने परिवार के प्रति समर्पित एक नरम और रूढ़िवादी गृहिणी है. दोनों एक जैसी दिखती हैं लेकिन उनका व्यवहार अलग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ट्विस्ट तब आता है, जब एक कार दुर्घटना के बाद भूलने की बीमारी से ग्रस्त हो जाती हैं और  दोनों के स्थान बदल जाते हैं. दर्शकों को बांधे रखने और पुरानी यादों से भरे हुए मनोरंजक कार्यक्रमों की ये सीरीद अपने आप मे कमाल की हैं, जिसे MX PLAYER के MX VDesi पर देख पाएंगे.