विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2022

'शिक्षा मंडल' के लिए गौहर खान ने एक दिन में सीखी घुड़सवारी, 15 सितंबर को यहां रिलीज हो रही वेब सीरीज

इस सीरीज में गौहर एक तेज तर्रार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. 

'शिक्षा मंडल' के लिए गौहर खान ने एक दिन में सीखी घुड़सवारी, 15 सितंबर को यहां रिलीज हो रही वेब सीरीज
गौहर खान फोटो
नई दिल्ली:

अनकन्वेंशनल और मुश्किल किरदारों को निभाने वालीं गौहर खान अपने दर्शकों के लिए कोई नया नाम नहीं हैं. अपने किरदार में परफेक्शन पाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती हैं, फिर वह चाहे ड्रामा हो, रोमांस हो या एक्शन. और कुछ ऐसा ही उन्होंने एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने जा रही अपनी ओरिजिनल सीरीज शिक्षा मंडल...इंडियाज बिगेस्ट एजुकेशन स्कैम के लिए किया. जब गौहर को पता चला कि एक सीन में उन्हें घुड़सवारी करनी है, बस फिर क्या था! अपने उस एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए गौहर ने घुड़सवारी सीख ली, वो भी महज एक दिन में. इस सीरीज में गौहर एक तेज तर्रार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. 

एक दिन में घुड़सवारी सीखने के अनुभव के बारे में जब गौहर से बात की गई तो उन्होंने कहा, ''इस शो में अपने दम पर मैंने काफी स्टंट किए हैं. शो में एक दृश्य था, जहां मैं घुड़सवारी कर रही हूं और मुझे नहीं पता था कि घोड़े की सवारी कैसे की जाती है. लेकिन कहते हैं ना जब आपका किरदार आपसे कुछ मांगता है तो इसे प्रामाणिक बनाने के लिए आपको अपना सब कुछ देना पड़ता है. मेरे पास भी अन्य कोई रास्ता नहीं था सो मैंने घुड़सवारी सीखी. हमारे पास ज्यादा समय नहीं था, इसलिए मैंने इसे एक दिन में कर दिया".

गौहर अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहती हैं, "एक आत्मविश्वासी सवार होने में लगभग छ: महीने लगते हैं, लेकिन मुझे एक दिन में मूल बातें सीखनी थीं. हालांकि इसका सारा श्रेय हमारे एक्शन डायरेक्टर सलाम सर और उनकी टीम को जाता है, जिन्होंने मुझे धैर्यपूर्वक घुड़सवारी सिखाई. सच कहूं तो मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था, लेकिन साथ ही साथ प्रेरणादायी भी था. अनुराधा का किरदार निभाते हुए मुझे कई बार उपलब्धि का अहसास हुआ. शो में हमने खूब खून, पसीना और आंसू बहाए हैं. हमने बहुत काम किया है. मैं खुश हूं कि हमारे निर्देशक अफजल सर ने जो मुझ पर विश्वास जताया, उस विश्वास पर मैं खरी उतरी. यह उनका ही विश्वास था, जिसे मैंने निराश नहीं किया".

सैयद अहमद अफजल द्वारा निर्देशित इस सीरीज में गुलशन देवैया और पवन राज मल्होत्रा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सामाजिक रूप से प्रासंगिक और प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ 'शिक्षा मंडल' भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश का खुलासा करेगी, जो भारत में कमजोर छात्रों को प्रभावित करती है. यह एमएक्स ओरिजिनल सीरीज 15 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध होगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Dialouges: खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं- प्राइम वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के सीटीमार डायलॉग
'शिक्षा मंडल' के लिए गौहर खान ने एक दिन में सीखी घुड़सवारी, 15 सितंबर को यहां रिलीज हो रही वेब सीरीज
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Next Article
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;