Free OTT Apps: बढ़ती महंगाई में बजट है टाइट, इन ओटीटी पर मिलता है फ्री कंटेंट

Free OTT Apps: क्या कोई ऐसा प्लेटफार्म है जहां आप फ्री में अच्छा कंटेंट देख सकें. इसका जवाब है, बिलकुल है. अब हम आपको बता रहे हैं ऐसे पांच ओटीटी प्लेटफॉर्म जहां आप अपने मनपसंद जोनर की वेबसीरीज या फिल्में देख सकते हैं वो भी बिलकुल फ्री.

Free OTT Apps: बढ़ती महंगाई में बजट है टाइट, इन ओटीटी पर मिलता है फ्री कंटेंट

Free OTT Apps: जानें कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म देख सकते हैं मुफ्त में

नई दिल्ली :

कोविड 19 के बाद से माहौल कुछ यूं है कि लोग घर में रह कर ही अच्छी फिल्म या वेब सीरीज देखना चाहते हैं. हालांकि इसमें मुश्किल ये आती है कि क्या आपके पास सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन है. अगर नहीं है तो फिर कैसे आप कुछ लेटेस्ट मूवीज या वेब सीरीज देख सकते हैं. क्या कोई ऐसा प्लेटफार्म है जहां आप फ्री में अच्छा कंटेंट देख सकें. इसका जवाब है, बिलकुल है. अब हम आपको बता रहे हैं ऐसे 5 ओटीटी प्लेटफॉर्म जहां आप अपने मनपसंद जॉनर की वेब सीरीज या फिल्में देख सकते हैं वो भी बिलकुल फ्री.

एमएक्स प्लेयर (MX Player)
एमएक्स प्लेयर में पिछले कुछ समय से बेहतरीन कंटेंट मिल रहा है, वो भी बिलकुल फ्री में. मिस्ट्री, थ्रिलर वेब सीरीज हो या एक्शन मूवीज की बात हो. एमएक्स प्लेयर पर हर तरह का मसाला उपलब्ध है. आप अपनी जेब पर बिना बोझ डाले जब चाहें तब अपनी पसंद की मूवी, वेब सीरीज या शो देख सकते हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar)
डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर वैसे तो आप सब्सक्रिप्शन लेकर पूरा कंटेंट देख सकते हैं, लेकिन चाहते हैं कि बिना पैसे खर्च किए इस प्लेटफॉर्म  का कंटेंट देख सकें तो वो भी संभव है. हॉटस्टार पर कई बॉलीवुड हॉलीवुड मूवीज, हिट वेब सीरीज और शोज आप मुफ्त में आसानी से देख सकते हैं.

जियो सिनेमा (Jio Cinema)
एमएक्स प्लेयर की तरह ये प्लेटफॉर्म भी पूरी तरह से फ्री में उपलब्ध है. यहां सात हजार से ज्यादा मूवीज उपलब्ध हैं. आपके पास जियो का नंबर है तो आप आसानी से इस प्लेटफॉर्म का पूरा कंटेंट एक्सेस कर सकते हैं. उसे ऑफलाइन मोड में भी देख सकते हैं.

वूट (Voot)
वूट पर भी आप कलर्स चैनल के कई शोज फ्री में देख सकते हैं. इसके अलावा फिल्म, वेब सीरीज की भी अच्छी खासी वैरायटी इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है. इसका पेड वर्जन भी उपलब्ध हैं. वोडाफोन कस्टमर हैं तो उसके जरिए वूट के पेड वर्जन को भी फ्री में देख सकते हैं.

सोनी लिव (Sony LIV)
ये उन लोगों के लिए बेस्ट प्लेटफॉर्म है जो लोग स्पोर्ट्स के शौकीन हैं या क्राइम बेस्ड थ्रिलर देखना पसंद करते हैं. सोनी लिव ने प्रीमियम कस्टमर्स के लिए पेड वर्जन भी रखा है. लेकिन आप फ्री में देखना चाहते हैं तो भी आपको यहां भरपूर कंटेंट पूरी वैरायटी के साथ मिलेगा.

ये VIDEO भी देखें : .......

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com