डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मई में दिखेगा एंटरटेनमेंट का अतरंगी संसार, डेंजरस सास-बहुओं से लेकर सुपरहीरो तक सब देंगे दस्तक

डिज्नी प्लस हॉटस्टार मई में अपने दर्शकों के लिए मनोरंजन की शानदार डोज लेकर आ रहा है. जिसमें एक्शन से लेकर ड्रामा सबकुछ मौजूद है. जानें मई 2023 में इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं कौन सी वेब सीरीज और फिल्में.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मई में दिखेगा एंटरटेनमेंट का अतरंगी संसार, डेंजरस सास-बहुओं से लेकर सुपरहीरो तक सब देंगे दस्तक

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मई में नजर आएंगी यह वेब सीरीज और मूवी

नई दिल्ली:

मई के महीने में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आपको बंपर मनोरंजन मिलेगा. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के मई के पिटारे में इस बार हर तरह का फ्लेवर मौजूद है. साइंस फिक्शन से लेकर कॉमेडी और इमोशनल ड्रामा तक यहां मिलेगा. आप अगर थ्रिलर देखने के शौकीन हैं, तब भी ये ओटीटी प्लेटफॉर्म आपको निराश नहीं करेगा. इस बड़े से पिटारे से आप अपनी पसंद का शो आसानी से चुन सकें, इसलिए हम यहां आपको बता रहे हैं कि आप क्या और कब देख सकते हैं.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मई में आने वाली फिल्में और वेब सीरीज 

सास, बहू और फ्लेमिंगो, 5 मई

सास, बहू और फ्लेमिंगो में आप डिंपल कपाड़िया की दमदार एक्टिंग को ओटीटी पर पहली बार देख सकेंगे. ड्रग माफिया के इर्द गिर्द घूमते इस क्राइम ड्रामा वेब सीरीज में आप राधिका मदान, अंगीरा धर, इशा तलवार को भी देख सकेंगे.

ऐंड मैन ऐंड द वास्प: क्वांटममेनिया, 17 मई

ऐंट मैन ऐंड द वास्प के रूप में पॉल रूड और इवेंजेलिन लिली फिर आपको नई एडवेंचर और थ्रिलिंग राइड पर ले चलेंगे. जिसमें इस बार की तरह कई नई चीजें देखने को मिलेंगी.

रेनरवेशंस सीजन 1, 3 मई

रेनवेशंस में आप अनिल कपूर को भी देख सकेंगे. ये असल में चार भागों में बंटी एक सीरीज है. जिसमें अनिल कपूर के अलावा जेरेमी रेनर, वनेसा हजेंस और एंथनी मैकी जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे.

एड शीरान: द सम ऑफ इट ऑल सीजन 1, 3 मई 

ग्लोबल स्टार एड शीरान पहली बार अपने फैन्स को अपनी निजी जिंदगी में झांकने का मौका दे रहे हैं. इस सीरीज में उनके संघर्ष और सक्सेस के बीचे के सफर और मुश्किलों को दिखाया जाएगा.

द मपेट्स मेहम सीजन 1, 10 मई

ये एक कॉमेडी सीरीज है. जिसके साथ आप एक मजेदार म्यूजिक सफर पर निकल सकते हैं.

क्रेटर, 12 मई

यह कुछ दोस्तों की एडवंचरस जर्नी की कहानी है. ये दोस्त घर से चुपचाप निकलते हैं लेकिन एक रहस्मयी दुनिया में उलझ जाते हैं. उसके बाद कई दिलचस्प ट्विस्ट के साथ कहानी आगे बढ़ती है..

अमेरिकन बॉर्न चाइनीज सीजन 1, 24 मई 

ये सीरीज एक युवा की कहानी है जो अपनी पहचान जानने के लिए संघर्ष कर रहा है. इस संघर्ष में कॉमेडी भी है और कुंगफू का एक्शन भी.

चिप एन डेल: पार्क लाइफ सीजन 2, 24 मई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये एक मजेदार कहानी है, जो चिप और डेल के इर्द गिर्द घूमती है. इसके सारे एपिसोड मजेदार कार्टून कॉमेडी से भरपूर हैं.