नए अंदाज और कंटेस्टेंट्स के साथ फिर लौटा 'कॉमिकस्तान', इस दिन रिलीज होगा सीजन 3

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को टैलेंट हंट और स्टैंड अप कॉमेडी शो एक बार फिर से वापसी कर रहा है. यह शो का तीसरा सीजन है. सोमवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो के तीसरे सीजन की घोषणा की है.

नए अंदाज और कंटेस्टेंट्स के साथ फिर लौटा 'कॉमिकस्तान', इस दिन रिलीज होगा सीजन 3

कॉमिकस्तान 3

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो को टैलेंट हंट और स्टैंड अप कॉमेडी शो एक बार फिर से वापसी कर रहा है. यह शो का तीसरा सीजन है. सोमवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो के तीसरे सीजन की घोषणा की है.  कॉमिकस्तान-3 में आठ कंटेस्टेंट शामिल होंगे, जिन्हें कॉमेडी की विभिन्न शैलियों में सात मेंटोर की ओर से गाइड किया जाएगा. वहीं इस सीजन को अबीश मैथ्यू और कुशा कपिला होस्ट करेंगे. जिसमें कई कंटेस्टेंट्स दर्शकों खूब हसाएंगे.

कॉमिकस्तान सीजन 3 में जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, नीति पलटा और केनी सेबेस्टियन जज होंगे. कंटेस्टेंट के मेंटोर राहुल सुब्रमण्यम, सपन वर्मा, रोहन जोशी, प्रशस्ति सिंह, कन्नन गिल, आधार मलिक और अनु मेनन करेंगे. आठ कंटेस्टेंट, सात मेंटोर, चार जज और दो होस्ट के साथ, आठ-एपिसोड के इस ओरिजिनल सीरीज को, भारत सहित 240 देशों में 15 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. कॉमिकस्तान के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.

इसको लेकर अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा है कि कॉमिकस्तान के पहले दो सीजन को दर्शकों से जबरदस्त प्रशंसा और प्यार मिला. यह शो न केवल विजेताओं के लिए बल्कि भारत की कॉमेडी में नए और उभरते कलाकारों के लिए एक लॉन्च-पैड बन गया है. वास्तव में, इसने स्टैंड-अप कॉमेडी को आकांक्षी बना दिया है! हम अपने दर्शकों के लिए इस बहुचर्चित फ्रैंचाइजी को एक नई सोच से बनाया है. नया सीजन, दर्शकों को एक मनोरंजक सफर पर ले जाने का वादा करता है क्योंकि हम अगली पीढ़ी के स्टैंड-अप कॉमेडियन की खोज करते हैं और उनको तालीम देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा