अमेजॉन प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर 'फर्जी' का मोशन पोस्टर रिलीज, दिखेगा साउथ और बॉलीवुड सितारों का डेडली कॉम्बिनेशन

अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपनी अगली वेब सीरीज फर्जी की बाकी स्टारकास्ट से भी रू-ब-रू करवा जिया है. मोशन पोस्टर में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के अलावा के के मेनन और राशि खन्ना भी नजर आ रहे हैं.

अमेजॉन प्राइम वीडियो की क्राइम थ्रिलर 'फर्जी' का मोशन पोस्टर रिलीज, दिखेगा साउथ और बॉलीवुड सितारों का डेडली कॉम्बिनेशन

अमेजन प्राइम वीडियो वेब सीरीज 'फर्जी' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

हाल ही में अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'फर्जी' से शाहिद कपूर और विजय सेतुपति का लुक जारी किया था. इसके बाद से ही फैन्स चाह रहे थे कि प्राइम वीडियो फिल्म के बाकी कलाकारों से भी रू-ब-रू कराए. ऐसे में अपने दर्शकों की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए आज एक नया मोशन पोस्टर जारी किया गया है. जिसमें साउथ और बॉलीवुड के सितारे दिलचस्प अंदाज में नजर आ रहे हैं. मोशन पोस्टर में शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के अलावा के के मेनन और राशि खन्ना के किरदारों का भी खुलासा किया गया हैं.

हालांकि अमेजॉन प्राइम वीडियो ने इस वेब सीरीज को लेकर कुछ ज्यादा डिटेल रिलीज नहीं किए हैं. लेकिन लगता है कि धीरे-धीरे वेब सीरीज से जुड़ी और चीजों को भी दर्शकों के सामने पेश किया जा सकेगा. 'फर्जी' के साथ शाहिद कपूर और विजय सेतुपति अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं और यह 10 फरवरी, 2023 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए तैयार है. राज एंड डीके द्वारा निर्मित यह अपकमिंग अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज एक तेज़-तर्रार और रोमांचक क्राइम थ्रिलर है जिसमें के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन अरोड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

कटिहार : CM नीतीश की समाधान यात्रा के दौरान हंगामा, नाराज लोगों ने की आगजनी