Shoaib Malik रवाना हुए इंग्लैंड तो वाइफ सानिया मिर्जा ने किया ऐसा मजाकिया Tweet, सोशल मीडिया पर हो रहा है Viral

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है.

Shoaib Malik रवाना हुए इंग्लैंड तो वाइफ सानिया मिर्जा ने किया ऐसा मजाकिया Tweet, सोशल मीडिया पर हो रहा है Viral

Shoaib Malik हुए इंग्लैंड हुए रवाना तो वाइफ सानिया मिर्जा ने किया ऐसा मजाकिया Tweet

खास बातें

  • सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
  • पति शोएब मलिक को टैग कर सोशल मीडिया पर किया ट्रोल
  • टी-20 सीरीज खेलने इंग्लैंड रवाना हुए शोएब मलिक

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल तस्वीर के साथ सानिया ने जो कैप्शन दिया है वह सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. भारत की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया ने तस्वीर शेयर करके लिखा, जब आप उससे पूछते हैं कि क्या आप मोटे दिखते हैं और उनका जवाब (शोएब मलिक) 'nooo' होता है, लेकिन तुरंत ही जवाब 'moooo' में बदल जाता है. सानिया ने अपनी तस्वीर में शोएब मलिक ((Shoaib Malik)) को भी टैग किया है. वहीं दूसरी ओर पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं. सोशल मीडिया पर शोएब ने प्लेन में बैठकर अपनी तस्वीर शेयर किया है. बता दें शोएब अपनी वाइफ सानिया और बेटे से मिला बिना ही इंग्लैंड रवाना हो गए हैं.

पहले शोएब मलिक ने पाकिस्तान बोर्ड से देरी से टीम के साथ जुड़ने की गुजारिश की थी, लेकिन भारत में इंटरनेशनल प्लाइट की उड़ान बैन है, जिसके कारण सानिया और मलिक एक दूसरे से नहीं मिल पाए. शोएब की वाइफ सानिया और उनका बेटा इस समय भारत में हैं.  शोएब मलिक (Shoaib Malik) इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी-20 मैचों की सीरीज में हिस्सा लेने के लिए इंग्लैंड रवाना हुए हैं.

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज 28 अगस्त से शुरू होगी. बता दें कि इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच अबतक 2 टेस्ट मैच हुए हैं जिसमें 1 टेस्ट मैच इंग्लैंड ने जीता तो वहीं, दूसरा टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ है. पाकिस्तानी क्रिकेटर (Shoaib Malik) दुबई होते हुए इंग्लैंड रवाना हुए हैं. बता दें कि इंग्लैंड के लिए उड़ान भरने से पहले शोएब ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था जो नेगेटिव आया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com