विज्ञापन

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अभिरा को अरमान बताएगा रूही का सच!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update In Hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है में अरमान, अभिरा को बताएगा कि उसने रूही को उसकी फिलिंग्स के बारे में बता दिया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अभिरा को अरमान बताएगा रूही का सच!
YRKKH Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है अपडेट हिंदी में
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Update In Hindi: ये रिश्ता क्या कहलाता है कई साल से दर्शकों को बांधे हुए है. कई बार लीप आने के बावजूद फैंस का ध्यान नए ट्विंस्ट एंड टर्न्स पर रहता है. वहीं मौजूदा ट्रैक और भी दिलचस्प होता जा रहा है, जिसमें संजय, कावेरी को बताता है कि अभिरा ने जानबूझकर यह खेल रचा है और कहा कि अगर अरमान और रोहित फिर से एक हो गए, तो रोहित अरमान को सब कुछ दे देगा और उसके पास कुछ नहीं बचेगा. बाद में, रोहित, अरमान को दूर धकेल देता है और अभिरा देसी बॉयज़ टीम को बुलाती है, उन्हें शर्त के बारे में याद दिलाती है. वे आर्यन के सामने घुटने टेकते हैं, उसके पैर छूते हैं, और माफ़ी मांगते हैं. मनीषा अभिरा को हर चीज़ के लिए धन्यवाद देती है.

जबकि अगले दिन पोद्दार हाउस में, सभी अभिरा को जीत के लिए धन्यवाद देते हैं और रूही उसे देखकर जलन महसूस करती है. कावेरी रूही से रोहित के घाव पर कुछ दवा लगाने के लिए कहती है. रोहित गुस्से में फर्स्ट एड बॉक्स फेंक देता है और रूही पर चिल्लाता है क्योंकि वह अभिरा और अरमान को देखती है. माधव रोहित से बात करने के लिए उसके कमरे में आता है और रोहित कहता है कि उसने हमेशा अरमान का साथ दिया है.

गोयनका हाउस में मनीष स्वर्णा से कहता है कि रूही को पोद्दार के घर पर नहीं रहना चाहिए क्योंकि यह उसके लिए अच्छा नहीं है. आउटहाउस में अभिरा और अरमान एक दूसरे पर दवा लगाते हैं और अरमान अभिरा को रूही के पैनिक अटैक के बारे में बताता है जब वह उसे थेरेपिस्ट के पास ले जाता है. वह कहता है कि उसने उस दिन रूही से साफ-साफ कहा था कि वह सिर्फ अभिरा से प्यार करता है. रूही देखती है कि अरमान और अभिरा एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह घुलमिल रहे हैं और उसे दुख और जलन महसूस होती है. बाद में, रूही अभिरा के पास जाती है, जो उसे अरमान और रोहित के बचपन के वीडियो दिखाती है जिसमें बताया गया है कि उनके बीच सब कुछ बहुत बढ़िया था और रूही को लगता है कि अभिरा उस पर आरोप लगा रही है. अभिरा रूही से कहती है कि अरमान ने कहा है कि वह अभी भी उससे आगे नहीं बढ़ी है और यह सुनकर रूही चौंक जाती है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss 18 First Promo: इस बार शो में होगा टाइम का तांडव, बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अभिरा को अरमान बताएगा रूही का सच!
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Next Article
GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com