YRKKH: टूटी अक्षरा को बेटे अभीर से मिलवाएगा अभिमन्यु, अभिनव का किरदार कहेगा अलविदा! फैंस को लगेगा झटका

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में बेटे अभीर से दूर होने से अक्षरा की तबीयत खराब होती दिख रही है, जिसके कारण अभिमन्यु और अभिनव का दिल टूट गया है.

YRKKH: टूटी अक्षरा को बेटे अभीर से मिलवाएगा अभिमन्यु, अभिनव का किरदार कहेगा अलविदा! फैंस को लगेगा झटका

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Episode: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में बेटे अभीर के दूर होने से अक्षरा टूट गई है, जिसके चलते अभिनव उसे कसौल वापस ले जा रहा है. जबकि अभिमन्यु उसके लिए परेशान नजर आ रहा हैं. हालांकि मंजिरी इस बात से बेहद खुश दिख रही है. लेकिन अपकमिंग सीरियल की कहानी में काफी उलटफेर होने वाला है. इतना ही नहीं अभिनव का किरदार भी दर्शकों को नहीं दिखने वाला है. 

लेटेस्ट एपिसोड के अनुसार, मंजिरी ने अक्षरा को नोटिस भेजा कि वह अब वीकेंड पर भी अभीर से नहीं मिल पाएगी, जिसके चलते वह टूट जाती है. जबकि अभिनव और पूरा गोयनका परिवार उसे कसौल वापस ले जाने के लिए कहते हैं. वहीं अक्षरा की बिगड़ती हालत के बारे में अभिमन्यु और अभीर को पता लगता है. 

अपकमिंग एपिसोड में अभीर अपनी मां की तबीयत के कारण परेशान नजर आएगा. जबकि बेटे और अक्षरा की हालत देख आरोही, अभिमन्यु को वक्त रहते फैसला लेने के लिए कहेगी, जिसके चलते वह बेटे और मां अक्षरा को मिलवाने की ठानेगा. हालांकि मंजिरी उससे कहेगी कि यह सब अक्षरा का नाटक है. वहीं मां के बारे में सुनकर अभीर को धक्का लगेगा. जबकि वह घर से गायब हो जाएगा, जिसके बाद पुलिस उसे ढूंढती दिखेगी. 

इसके अलावा शो में अभिनव का किरदार भी खत्म होने वाला है. दरअसल, टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिनव के किरदार को खत्म कर दिया जाएगा, जिसे एक्टर जय सोनी निभाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं इस खबर से फैंस को जहां धक्का लगा है तो वहीं अपकमिंग एपिसोड को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 

ये भी देखें: एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com