विज्ञापन
Story ProgressBack

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अरमान और अभिरा के तलाक का सच आएगा सामने

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिरा और अरमान के तलाक का सच सामने आने वाला है, जिसके चलते रुही के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

Read Time: 3 mins
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अरमान और अभिरा के तलाक का सच आएगा सामने
YRKKH: ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल लंबे समय से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. वहीं सीरियल में चौथी पीढ़ी देखने को मिल रही है, जो कि अभिरा, अरमान और रुही की कहानी है. अब तक आपने देखा कि अभिरा और अरमान का तलाक हो गया है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में आपको तलाक का सच पता लगने वाला है. दरअसल, आज के एपिसोड की शुरुआत विद्या द्वारा अरमान की शादी के जोड़े में दिखने की तारीफ़ करने और दादी द्वारा यह पूछने से होती है कि क्या वह सहज है. अरमान दावा करता है कि वह सहज नहीं है, और चारू टिप्पणी करती है कि शायद वह अपनी दुल्हन को याद कर रहा है. दादी अभिरा पर रूही को लाने में देर करने का आरोप लगाती है, जो फिर नीचे के कमरे में प्रवेश करती है. अभिरा अरमान को देखती है और अपना संयम और पेशेवर रवैया बनाए रखने पर विचार करती है.

इस बीच, मनीष रो रहा होता है और उसे सुशांत का फ़ोन आता है, जिसके बारे में वह दावा करता है कि वह घर गिरवी रख रहा है और उसे इसे खोने का डर नहीं है. माधव वकील त्यागी को उनकी सहायता के लिए धन्यवाद देता है और अरमान और अभिरा के लिए केस फ़ाइल ढूँढ़ता है. वह घोषणा करता है कि अरमान का संबंध टूट गया था, लेकिन अभिरा उनके दिलों से जुड़ी हुई है, और उसका दिल टूट गया क्योंकि उसे यह विकल्प चुनने के लिए मजबूर किया गया था.

माधव रोता है और एक कागज़ का टुकड़ा ज़मीन पर गिरता है, जिससे पता चलता है कि उनका अलगाव अभी भी लंबित है और अंतिम नहीं है. वह संजय के शब्दों को याद करता है और संजय को जज को रिश्वत देने और तलाक को अंतिम रूप देने के लिए किसी को फोन करते हुए दिखाया गया है. अभिरा काजल लगाने के लिए अरमान के पास जाती है लेकिन अरमान पलट जाता है और वह दूर हो जाती है. संजय का दावा है कि जज को सही कीमत पर रिश्वत दी जाएगी और वह उसे जो चाहे वह देगा और यह अलगाव शादी से पहले होना चाहिए. मनीषा प्रवेश करती है और पूछती है कि वह अब किसका अलगाव कर रहा है. दादी अरमान और रूही की जोड़ी को अपना आशीर्वाद देती हैं और अभिरा का मज़ाक उड़ाते हुए उन्हें काजल लगाती हैं. माधव का दावा है कि अरमान और अभिरा अभी भी शादीशुदा हैं और अरमान और रूही किसी भी हालत में शादी नहीं कर सकते और वह चला जाता है. दादी का दावा है कि ऐसी शादी कभी किसी ने नहीं देखी और अभिरा रोती है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
समर्थ जुरेल से ब्रेकअप पर रिंकू धवन के कमेंट पर भड़कीं ईशा मालवीय, बोलीं- अपना रिश्ता तो संभाल नहीं पाईं मुझे...
ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट, अरमान और अभिरा के तलाक का सच आएगा सामने
OTT This Week Release: वीकेंड पर सिनेमाघर नहीं घर बैठे होगा एंटरटेनमेंट, आ रही हैं इस हफ्ते ये फिल्में और सीरीज
Next Article
OTT This Week Release: वीकेंड पर सिनेमाघर नहीं घर बैठे होगा एंटरटेनमेंट, आ रही हैं इस हफ्ते ये फिल्में और सीरीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;