Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'सीरत' को साथ गोयंका हाउस ले आया 'कार्तिक', गुस्से में पिता मनीष ने उठा लिया ये कदम- Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक (Kartik) सीरत (Sirat) को अपने साथ गोयंका हाउस लेकर आ जाएगा तो वहीं उसके पिता मनीष गोयंका कार्तिक की शादी रिया से करवाने की बात छेड़ेंगे.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'सीरत' को साथ गोयंका हाउस ले आया 'कार्तिक', गुस्से में पिता मनीष ने उठा लिया ये कदम- Video

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरत को साथ घर ले आया कार्तिक

खास बातें

  • 'सीरत' को साथ घर ले आया कार्तिक
  • सीरत को गोयंका हाउस में देखकर मनीष को आया गुस्सा
  • मनीष ने की कार्तिक और रिया की शादी की बात
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी की दुनिया में सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (YRKKH)' ने धमाल मचाकर रख दिया है. लंबे समय से टीवी पर राज करने वाले इस सीरियल ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में इस सीरियल में नया मोड़ आने वाला है. दरअसल, जहां एक तरफ कार्तिक (Kartik) सीरत (Sirat) को अपने साथ गोयंका हाउस लेकर आ जाएगा तो वहीं उसके पिता मनीष गोयंका कार्तिक की शादी रिया से करवाने की बात छेड़ेंगे. ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दिया है. 


'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि सीरत (Sirat) को गिरने से बचाने के चक्कर में कार्तिक (Kartik) उसका हाथ पकड़कर अपनी और खींच लेता है. ये देख बाकी गांव वाले भी हैरान रह जाते हैं. इसके बाद गलती से फूलों की माला भी दोनों के गले में पड़ जाती है. वहीं, दूसरी और घर में सीरत और कार्तिक आपस में बात कर रहे होते हैं. तभी गांव के बाकी सदस्य कहते हैं, "आखिर उनका रिश्ता क्या है." वहीं, दूसरी और कार्तिक गेट खोलने की कोशिश करता है तो उसे धक्का लगता है, जिससे सीरत उसे संभालने की कोशिश करती है. तभी गेट खुल जाता है और कार्तिक व सीरत को साथ देख लोग सवाल करना शुरू कर देते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सीरत (Sirat) और कार्तिक (Kartik) को साथ देख गांव वाले उन्हें गांव से बाहर जाने की कहते हैं. गांव वाले कहते हैं कि सीरत (Kartik) के यहां रहने से उनके बच्चों पर भी असर पड़ेगा. वहीं, दूसरी और कार्तिक, सीरत को मनाते हुए उसे अपने साथ उदयपुर आने के लिए मना लेता है. सीरत भी कार्तिक की कोशिशों के बाद राजी हो जाती है. वहीं, दूसरी और जब वह गोयंका हाउस पहुंचते हैं तो मनीष मुख्य दरवाजे पर खड़ा दिखाई देता है. वह सीरत को देखकर आग बबुला हो जाता है. हालांकि, कार्तिक उसे सीरत को घर में रखने के लिए मना लेता है. लेकिन तभी मनीष, रिया और कार्तिक की शादी की बात छेड़ देता है.