'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ने जब दिया था डांस इंडिया डांस के लिए ऑडिशन, देखें थ्रोबैक Video

मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस ने जब दिया था डांस इंडिया डांस के लिए ऑडिशन, देखें थ्रोबैक Video

मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

अभिनेत्री और डांसर मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' से टेलीविजन की दुनिया में पहचान बनाई थी. इस शो से उन्हें आज भी जाना जाता है. मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके इस वीडियो को अब तक लगभग 5 लाख बार देखा जा चुका है. मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) इस वीडियो में 'अनजाना अनजानी' फिल्म के प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सॉन्ग 'तुझे भुला दिया' पर डांस कर रही हैं. मोहेना कुमारी सिंह का यह वीडियो काफी पुराना है, जो इस समय खूब पसंद किया जा रहा है. 


मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने यह डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने एक लंबी सी पोस्ट लिखी है 'करीब 10 साल पहले की बात है. मेरा जीवन उत्साह से भरा था, खुद को और दुनिया को यह साबित करने के लिए कि मैं अपनी पहचान बना सकती हूं. डांस ने मुझे वह मौका दिया. डांस हमेशा मेरे साथ है, हमेशा मेरा सहारा है, हमेशा रोने के लिए कंधा और हमेशा मेरी खुशी का ठिकाना. आज मैं अपनी दादी मां को उनकी यादों के माध्यम से डांस की इस सपनों की दुनिया में ले जाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं, मेरी मां आज भी मुझे डांस के लिए प्रोत्साहित करती है. मेरी कथक शिक्षिका सुनयना को मुझे अपना पहला नृत्य प्रशिक्षण देने के लिए. मुझे यह एहसास दिलाने के लिए कि मुझे डांस करना कितना पसंद है. सबसे कीमती, मेरी सबसे जरूरी, मेरी अभिव्यक्ति का सबसे अच्छा तरीका, मेरा डांस कभी नहीं छोड़ना है. मेरे सभी शिक्षकों, मेरे दोस्तों, समर्थकों, प्रोत्साहनकर्ताओं सभी को धन्यवाद. उनका यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) ने अक्टूबर 2019 में सुयश रावत के साथ हरिद्वार में शादी कर ली थी. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने 2012 में डांस इंडिया डांस से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस और झलक दिखला जा में भी नजर आई थीं.