'ये है मोहब्बतें' की रूही भल्ला यानी रुहानिका धवन ने छोटी उम्र में किया बड़ा काम, 15 साल की उम्र में खरीद लिया अपना खुद का घर, देखें तस्वीरें

उम्र में भले ही रुहानिका 15 साल की हो लेकिन उन्होंने काम काफी बड़ा किया है. जी, हां रुहानिका धवन ने खुद फैंस के साथ ये बात शेयर की है कि उन्होंने खुद का घर खरीद लिया है.

'ये है मोहब्बतें' की रूही भल्ला यानी रुहानिका धवन ने छोटी उम्र में किया बड़ा काम, 15 साल की उम्र में खरीद लिया अपना खुद का घर, देखें तस्वीरें

रुहानिका ने खुद फैंस के साथ शेयर की खुशखबरी

नई दिल्ली :

टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की नन्ही सी, मासूम सी दिखने वाली रूही भल्ला तो आपको याद ही होगी. अपनी ईशी मां से बेइंतहा प्यार करने वाली और अपनी मासूमियत से दर्शकों को दिल जीत लेने वाली रूही यानी रुहानिका धवन कब काफी बड़ी हो गई हैं. उम्र में भले ही रुहानिका 15 साल की हो लेकिन उन्होंने काम काफी बड़ा किया है. जी, हां रुहानिका धवन ने खुद फैंस के साथ ये बात शेयर की है कि उन्होंने खुद का घर खरीद लिया है.

नए घर की तस्वीर की शेयर

 रुहानिका धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से नए घर की तस्वीरों के साथ एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में रुहानिका अपने नए घर में सोफे के सामने खड़ी हैं और उन्होंने हाथों में घर की चाबी थाम रखी है. चेहरे की हंसी रुहानिका की खुशी साफ जाहिर कर रही है. रुहानिका ने कैप्शन में लिखा है, 'वाहेगुरु जी और मेरे पैरेंट्स की आशीर्वाद से मैं अपनी खुशी आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं. एक नई शुरुआत. मेरा दिल खुशी और प्यार से भरा हुआ है और मैं बेहद शुक्रगुजार हूं. मैंने अपना एक सपना पूरा कर लिया है, मैंने अपना खुद अपना एक घर खरीद लिया है.

सलमान खान के साथ आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि रुहानिका धवन ने साल 2012 में आए टीवी शो 'मिसेज कौशिक की पांच बहुएं' से डेब्यू किया था, हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी ये है मोहब्बतें में रूही भल्ला के किरदार से मिली. शो के लिए उन्हें अवॉर्ड्स भी मिले थे. साल 2014 में रुहानिका सलमान खान की फिल्म 'जय हो'  और सनी देओल की फिल्म 'घायल वंस अगेन' में भी नजर आईं.