काव्या या वनराज किसने किया सुसाइड ? चिट्ठी पढ़ Anupamaa के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन 

टीवी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर रहने वाला शो अनुपमा में आए दिनों आ रहे ट्विस्ट दर्शकों को बांधे रखा है. वहीं इन दिनों देखा जा सकता है कि अनुपमा और वनराज के तलाक की बात सुनकर पुरा परिवार दुखी है.

काव्या या वनराज किसने किया सुसाइड ? चिट्ठी पढ़ Anupamaa के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन 

अनुपमा (Anupamaa)

खास बातें

  • अनुपमा को लगेगा बड़ा झटका
  • सीरियल में आया नया मोड़
  • शाह परिवार में आएगी पुलिस
नई दिल्ली:

टीवी टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर रहने वाला शो अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. जिसने दर्शकों को बांधे रखा है. वहीं इन दिनों देखा जा सकता है कि अनुपमा और वनराज के तलाक की बात सुनकर पूरा परिवार दुखी है. वहीं बच्चे अपने माता पिता के तलाक की बात सुनकर काफी परेशान हैं. तलाक के बाद अनुपमा इस घर से चली जाएंगी. वनराज भी अपना घर छोड़कर चले जाते हैं. वे जाते-जाते अपने परिवार के लिए एक चिट्ठी छोड़ जाते हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में दर्शकों को एक बड़ा झटका लगने वाला है. पुलिस के द्वारा दी गई इस खबर से अनुपमा और पूरा परिवार हिल के रह जाता है. 

घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है
घरवालों को जब चिट्ठी मिलती है तो उनके पैरों तले जमीन खसक जाती है, दरअसल पूरे परिवार को पता चलता है कि वनराज ने खुदकुशी कर ली है. वहीं जैसे ही ये बात काव्या को पता चलती है. वे अपने आप को कोसना शुरू कर देती हैं. काव्या इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पाती हैं कि वनराज ने ऐसा कर लिया. काव्या कोसते हुए खुद को ब्लेम करती हैं. वहीं वे कहती हैं कि वनराज ने आज तक सिर्फ इग्नोर किया है. और वो अब उन्हें फाइनल मैसेज करती हैं.


शाह परिवार में आती है पुलिस
आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शाह परिवार में पुलिस आती है. पुलिस अनुपमा को वनराज का मोबाइल फोन सौंप देती है. वहीं पुलिस अनुपमा को पूरी घटना के बारे में बताती है. वे कहते हैं कि सुसाइड प्लेस पर ये फोन मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


क्या होगा आगे
वनराज और काव्या की लव स्टोरी और वनराज और अनुपमा के तलाक के बीच अब ये ट्रैक सीरियल में एक नया मोड लाएगा, लेकिन हां इस घटना से ये अंदाजा लगाना साफ है कि अनुपमा और वनराज का तलाक अभी लंबा खिचने वाला है.