Bigg Boss 15: सांत्वना देने गईं डोनल बिष्ट से जय भानुशाली ने की बदतमीजी तो लोगों को आया गुस्सा, बोले- घमंडी!

बिग बॉस 15 का कल का एपिसोड शायद सबसे मनोरंजक था. हल्के-फुल्के अंदाज में शुरू हुआ एपिसोड जहां बिग जी (गोरिल्ला) घर के अंदर आए और सभी घरवालों को एक पत्र दिया.

Bigg Boss 15: सांत्वना देने गईं डोनल बिष्ट से जय भानुशाली ने की बदतमीजी तो लोगों को आया गुस्सा, बोले- घमंडी!

Bigg Boss 15: जय ने डोनाल्ड से की बदतमीजी

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 का कल का एपिसोड शायद सबसे मनोरंजक था. हल्के-फुल्के अंदाज में शुरू हुआ एपिसोड जहां बिग जी (गोरिल्ला) घर के अंदर आए और सभी घरवालों को एक पत्र दिया. फिर एक पत्र आया जिसे शमिता ने ज़ोर से पढ़कर सुनाया जो एक कार्य था और साथ ही जंगलवासियों के लिए नक्शे के शेष हिस्सों को मुख्य घर तक पहुंचाने का एक सुनहरा अवसर था. घर दो टीमों में बंट गया था, जहां जंगल वासियों के पूरे समूह को डकैतों की तरह कपड़े पहनने थे और घर के स्थायी सदस्यों को बिग बॉस द्वारा दिए गए कुछ निर्देशों का पालन करके उन्हें मारना था.

इस सब के बीच, जय और प्रतीक एक और गरमागरम बहस में पड़ गए, जिसमें जय ने फिर से प्रतीक को मां के ऊपर गाली देनी शुरू कर दी. प्रतीक जो अपना आपा खो बैठे थे, उन्हें उनके दोस्त अंदर ले गए और जय जो गार्डन एरिया में बैठे थे, लगातार कसमें खाकर अपना पक्ष सही रख रहे थे. डोनल, जो जय के बगल में बैठी थीं, उन्हें सांत्वना देने के लिए उसके पास गईं तो जय ने बहुत गुस्से में उनसे बात की. उन्होंने कहा, 'अरे तू जा और वहां बैठ, मुझे कुछ सिखाने की कोशिश मत कर. जब कभी मुझे गुस्सा आए मेरे पास मत आना'. अपने लिए ऐसी अपमानजनक बातें सुनकर आखिरकार डोनल वहां से हट गईं.
 
हालांकि नेटिजन्स को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने जय पर पलटवार किया. उन्होंने जय को उनके अहंकारी व्यवहार के लिए खूब सुनाया. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ‘घमंडी' भी कहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com