जब दर्शक चिल्लाने लगे 'बबीता बबीता' तो तारक मेहता के जेठालाल बोले- शर्म नहीं आती, जब मेरे हाथ नहीं

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा सीरियल है जो हम के लोगों को पसंद आता है. यह कॉमेडी शो 13 साल से दर्शकों के दिलों को जीत रहा है, और इसका कैरेक्टर जेठालाल तो बहुत ही लोकप्रिय है. देखिए यह मजेदार वीडियो.

जब दर्शक चिल्लाने लगे 'बबीता बबीता' तो तारक मेहता के जेठालाल बोले- शर्म नहीं आती, जब मेरे हाथ नहीं

तारक मेहता के जेठालाल ने बबीता को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ऐसा सीरियल है जो हम के लोगों को पसंद आता है. यह कॉमेडी शो 13 साल से दर्शकों के दिलों को जीत रहा है, और इसका कैरेक्टर जेठालाल तो बहुत ही लोकप्रिय है. लेकिन जेठालाल की कई कमजोरियां भी हैं. जहां वे अपने बापूजी से बहुत डरते हैं तो वह बबीता पर अपनी जान भी छिड़कते हैं. बबीता को लेकर उनकी खट्टी-मीठी शैतानियां शो में काफी पसंद की जाती है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है जिसमें जेठालाल यानी दिलीप जोशी दर्शकों से मुखातिब हैं और मजेदार बातें कर रहे हैं. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल इस वीडियो में मंच पर हैं और उनके साथ दयाबेन और टप्पू को भी देखा जा सकता है. जैसे ही वह मंच पर बोल रहे होते हैं तो दर्शक बबीता बबीता का शोर मचाने लगते हैं. इस पर दिलीप जोशी कहते हैं, 'शर्म नहीं आती आप लोगों को. शादीशुदा होते हुए भी बबीता बबीता कर रहे हैं. थोड़े कोने में आकर बोलता हूं. जब मेरे हाथ नहीं लगी तो आपके हाथ क्या लगेगी.' इस तरह वह मंच पर बबीता को लेकर जोरदार जोक मारते हैं, और फैन्स को खूब मजे दिलाते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल की शुरुआत 2008 में हुई थी और अभी तक इसके तीन हजार से ज्यादा एपिसोड्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com