'देश में निकला होगा चांद' सीरियल से संगीता घोष का Video वायरल, फैन्स बोले- डायरेक्टर और एक्टर्स को हजार तोपों की सलामी

'देश में निकला होगा चांद' सीरियल के एक सीन ने सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है, और इसका जमकर मजाक बनाया जा रहा है.

'देश में निकला होगा चांद' सीरियल से संगीता घोष का Video वायरल, फैन्स बोले- डायरेक्टर और एक्टर्स को हजार तोपों की सलामी

संगीता घोष के इस सीन का बन रहा है मजाक

नई दिल्ली :

कमाल आर खान एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. केआरके कभी फिल्म को लेकर रिव्यू देते दिखाई देते हैं तो कभी पॉलीटिशियंस या एक्टर्स को नसीहत देते नजर आते हैं. कुल मिलाकर अगर बात की जाए तो कमाल आर खान लाइमलाइट में आने का कोई भी मौका नहीं चूकते. एक बार फिर केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक टेलीविजन शो के क्लिप का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने सीरियल के डायरेक्टर पर व्यंगात्मक हमला किया है.  तो चलिए जानते हैं इस बार केआरके क्या नया लेकर आए हैं. 

कमाल आर खान ने इस बार टेलीविजन के एक शो को अपना निशाना बनाया है. दरअसल केआरके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पुराने टीवी शो 'देश में निकला होगा चांद' का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए केआरके ने बहुत ही व्यंगात्मक लहजे में इसे वन ऑफ द मोस्ट आईकॉनिक सीन बताया है. इस सीन में एक्ट्रेस संगीता घोष नजर आ रही हैं,  जिनका दुपट्टा वहां रखे एक बड़े टेबल फैन के पंखियों में फंस जाता है.  ऐसे में पंखा बंद करने की बजाय ने एक्टर दुपट्टा फाड़कर जान बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कमाल आर खान ने कैप्शन में लिखा, 'ये अब तक का मोस्ट आईकॉनिक सीन है जो मैंने अपनी पूरी जिंदगी में देखा है, इस तरह का ब्रिलियंट सीन सोचने के लिए डायरेक्टर को सलाम है.' इस वीडियो को देखकर एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, 'डायरेक्टर और एक्टर्स को हजार तोपों की सलामी.'

ये VIDEO भी देखें : शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट पर व्हाइट ड्रेस में चहकती नजर आईं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com