11 साल में इतनी बदल गई हैं 'वीर की अरदास वीरा' की 'नन्ही वीरा', तस्वीरें देख फैंस कह रहे हैं क्या ये वही है 'बड़े भाई की लाडली'

टीवी के कई सारे चाइल्ड आर्टिस्ट हुए, जो आज भी अपने बचपन के किरदारों की वजह से याद किए जाते हैं, कई तो उसी नाम से पहचाने भी जाते हैं. टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा' की छोटी वीरा तो आपको याद ही होंगी.

11 साल में इतनी बदल गई हैं 'वीर की अरदास वीरा' की 'नन्ही वीरा', तस्वीरें देख फैंस कह रहे हैं क्या ये वही है 'बड़े भाई की लाडली'

इतनी बदल गई हैं वीर की अरदास वीरा की छोटी वीरा

नई दिल्ली:

टीवी के कई सारे चाइल्ड आर्टिस्ट हुए, जो आज भी अपने बचपन के किरदारों की वजह से याद किए जाते हैं, कई तो उसी नाम से पहचाने भी जाते हैं. टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा' की छोटी वीरा तो आपको याद ही होंगी. दो चोटियां बाधें, मासूम सी स्माइल चेहरे पर लिए अपने वीर यानी बड़े भाई की लाडली बहन का किरदार निभाने वाली वीरा आज भी दर्शकों की फेवरेट हैं. छोटी वीरा की मासूमियत से भरा किरदार निभाने वाली हर्षिता ओझा का लुक अब काफी बदल गया है, उनकी ताजा तस्वीरों को देख शायद उन्हें पहचाना मुश्किल भी हो.

साल 2012 में आए सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा' में हर्षिता ओझा ने नन्ही वीरा का किरदार निभाया था. इस शो के साथ ही वह घर-घर में जानी जाने लगी थीं.

महज 5 साल की उम्र में हर्षिता ने टीवी के इस पॉपुलर शो में वीरा का किरदार निभाया था. हर्षिता की क्यूटनेस को देख लोग उनके फैन बन गए थे.

10 फरवरी, 2007 को धनबाद में जन्मी हर्षिता, अब 16 साल की हो चुकी हैं और बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

हर्षिता वीरा के अलावा ‘तमन्ना', ‘सावधान इंडिया', ‘बेइंतहा' जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं. हर्षिता की एक्टिंग को दर्शक बेहद पसंद करते हैं, लेकिन वह खुद को एक सिंगर के तौर पर देखना चाहती हैं और उन्हें गाने का काफी शौक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हर्षिता के पापा संजय ओझा फाइनेंशियल प्लानर है वहीं उनकी मम्मी एक होममेकर हैं. हर्षिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां उनकी तस्वीरें खूब पसंद भी की जाती हैं.