यूपी के पहलवान ने WWE में एक और रेस्लर को किया चित, लगाया ऐसा दांव रिंग में लगा तड़पने

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि वीर महान WWE के रिंग में एक रेसलर को पटखनी दे रहे हैं. अपने बाजुओं में उसकी गर्दन को लपेटे वह उसे जमीन पर पटक देते हैं.

यूपी के पहलवान ने WWE में एक और रेस्लर को किया चित, लगाया ऐसा दांव रिंग में लगा तड़पने

वीर महान का WWE का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

वीर महान यानी उत्तर प्रदेश के रिंकू सिंह का कद WWE में लगातार बढ़ता जा रहा है. वीर महान WWE के रिंग में जब उतरते हैं तो बड़े से बड़े पहलवान भी उनके आगे धूल चाटते नजर आते हैं. इन विदेशी पहलवानों का पसीना छुड़ाने और उन्हें चित करने में वीर महान अधिक समय नहीं लेते. वह लगातार इस खेल के दिग्गजों को पछाड़ आगे बढ़ रहे हैं. हाल में हुए एक मैच के दौरान वीर महान ने एक और विदेशी रेसलर को धूल चटाई और फिर खुद विजेता बन कर उभरे. उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.


इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि वीर महान WWE के रिंग में एक रेसलर को पटखनी दे रहे हैं. अपने बाजुओं में उसकी गर्दन को लपेटे वह उसे जमीन पर पटक देते हैं. वीर महान के आगे उनके विरोधी की एक नहीं चलती और वह जमीन पर ही पड़ा रह जाता है. रेफ्री वीर महान का हाथ उठा कर उन्हें विजेता घोषित करता है. जीत के बाद भी जैसे वीर महान का एग्रेशन शांत नहीं होता और वह अपनी आंखों को निकाल उसे गुस्से में देखते हैं, उनकी इसी स्टाइल पर उनके फैंस फिदा रहते हैं.

बता दें कि वीर महान WWE में जाने के बावजूद अपना देसी अंदाज को नहीं भूले हैं. वे शॉर्ट्स की जगह धोती पहन कर रिंग में उतरते हैं. गले में माला, माथे पर बड़ा सा तिलक और बड़े बाल ही उनकी पहचान है. उनका ये देसी अंदाज फैंस के दिल में उतर गया है और उन्हें इसके लिए भी खूब प्रसिद्धि मिली है. बता दें कि वीर महान का असली नाम रिंकू सिंह राजपूत और वह उत्तर प्रदेश के संत रविदास नगर जिले के गोपीगंज से आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम