उर्फी जावेद भी डेटिंग रियलिटी शो में मचाने जा रही हैं हंगामा, जानें कब, कहां और कैसे दिखेंगी एक्ट्रेस

उर्फी जावेद जो अकसर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, अब वह जल्द ही एक शो में नजर आने वाली हैं.

उर्फी जावेद भी डेटिंग रियलिटी शो में मचाने जा रही हैं हंगामा, जानें कब, कहां और कैसे दिखेंगी एक्ट्रेस

उर्फी जावेद डेटिंग रियलिटी शो में आएंगी नजर

नई दिल्ली :

उर्फी जावेद जो अकसर अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, अब वह जल्द ही एक शो में नजर आने वाली हैं. उर्फी जावेद को डेटिंग रियलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4' पर अपनी शानदार फैशन सेंस और बिंदास बातचीत के साथ दर्शकों को हैरान करते हुए देखा जा सकेगा. फैन्स के लिए अपनी पसंदीदा अभिनेत्री उर्फी को देखना मजेदार और रोमांचक होगा, जो हमेशा अपनी अतरंगी ड्रेसेज के लिए सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी जावेद के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

स्प्लिट्सविला के आगामी सीजन में अपने फरफेक्ट मैच को पाने की खातिर जबरदस्त जंग होगी. चीजें निश्चित रूप से रोमांचक दिख रही हैं क्योंकि उर्फी जावेद ने प्रतियोगियों के बीच 'स्प्लिट्सविला एक्स4' में प्रवेश किया है. शो में अपनी भागीदारी के बारे में बात करते हुए और दर्शक उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं, इस पर उर्फी  का कहना है कि, 'मैं एमटीवी स्प्लिट्सविला को बहुत पहले से देखते आ रही हूं और इस डेटिंग रियलिटी शो का हिस्सा बनना मेरे लिए उत्साह की बात है. यह शो एक शानदार पार्टनर खोजने के बारे में है, जिसे जीतने के लिए आप सब कुछ करने के लिए तैयार है. मैं बेहद रोमांटिक हूं इसलिए इसमें कोई शक नहीं कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 12 नवंबर से प्रत्येक शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे एमटीवी इंडिया पर देखा जा सकता है. वहीं उर्फी जावेद की बात करें तो वह इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं. हालांकि वह पहले हफ्ते ही घर से बाहर हो गई थी. लेकिन उसके बाद उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई है.