Bigg Bos 15: बिग बॉस 15 से बाहर हुए उमर रियाज तो टीवी एक्टर ने बिग बॉस पर लगाया यह आरोप

Bigg Boss 15 से चौंकाने वाली खबर आ रही है. बिग बॉस कंटेस्टेंट Umar Riaz के एविक्ट होने की जानकारी टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दी है.

Bigg Bos 15: बिग बॉस 15 से बाहर हुए उमर रियाज तो टीवी एक्टर ने बिग बॉस पर लगाया यह आरोप

Umar Riaz Eliminated: बिग बॉस 15 से बाहर हुए उमर रियाज

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है और फिनाले की तरफ तेजी से बढ़ रहा है. लेकिन अब भी बिग बॉस में कंटेस्टेंट का जमावड़ा है, और पिछले कई सीजन से नजर आने वाले कंटेस्टेंट भी बिग बॉस 15 में आए कंटेस्टेंट्स के साथ जमे हुए हैं. लेकिन इस बीच एक चौंकाने वाली खबर यह आई है कि उमर रियाज को बिग बॉस हाउस से बाहर कर दिया है. यह खबर आने के बाद से ही आसिम रियाज के भाई उमर रियाज के फैन्स हैरान है. इसे लेकर टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने भी ट्वीट के जरिये रिएक्शन दिया है. 

करणवीर बोहरा ने बिग बॉस 15 से उमर रियाज के एविक्शन पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'उमर रियाज का एविक्शन चौंकाने वाला है, पता नहीं बिग बॉस का क्या एजेंडा है, लेकिन अच्छा खेले उमर रियाज.' करणवीर बोहरा भी बिग बॉस में नजर आ चुके हैं और उनके सीजन में वह काफी चर्चित कंटेस्टेंट रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उमर रियाज पेशे से डॉक्टर हैं, और वह बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज के भाई हैं. उमर रियाज की करण कुंद्रा के साथ दोस्ती को खूब पसंद किया गया और दोनों आखिरी मौके तक एक साथ जमे भी रहे. हालांकि उमर रियाज की कई बार साथी कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई हुई थी, और वह आक्रामक भी हो गए थे.