टीवी की नागिन निया शर्मा ने अपनी दोस्त के साथ सड़क पर किया जमकर डांस, देखें Video

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है.

टीवी की नागिन निया शर्मा ने अपनी दोस्त के साथ सड़क पर किया जमकर डांस, देखें Video

टीवी की नागिन निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी दोस्त के साथ सड़क पर किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम पर नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया शर्मा Nia Sharma) अपनी दोस्त के साथ सड़क पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. उन्होंने बेहद स्टाइलिश ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में निया शर्मा और उनकी दोस्त के डांस मूव्स के जितनी भी तारीफ की जाए कम है. 

निया Nia Sharma) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. निया के इस वीडियो पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) का लुक देखने लायक है. हमेशा की तरह वह बेहद स्टाइलिश नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने बलून टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है जिसमें उनके लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. निया के इस वीडियो को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.  निया शर्मा (Nia Sharma) और रवि दुबे जल्द ही 'जमाई राजा 2.0 (Jamai Raja 2.0)' में नजर आएंगे जो ZEE5 पर रिलीज होगा. इसका प्रीमियर 26 फरवरी हो गया है.  इससे पहले 'जमाई राजा' सीरियल जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जिसने निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने धमाल मचाकर रख दिया था.