Khatron Ke Khiladi 10 के सेट पर इस एक्ट्रेस को मिली ऐसी खुशी, विदेश में सड़क पर ही लगी नाचने- देखें Video

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) की शूटिंग बुल्गारिया में शुरू हो चुकी है और सभी सितारे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ मिलकर अपने डर पर काबू पा रहे हैं. करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Khatron Ke Khiladi 10 के सेट पर इस एक्ट्रेस को मिली ऐसी खुशी, विदेश में सड़क पर ही लगी नाचने- देखें Video

Khatron Ke Khiladi 10: करिश्मा तन्ना का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की शूटिंग शुरू
  • सड़क पर डांस करती नजर आईं करिश्मा तन्ना
  • करिश्मा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) की शूटिंग बुल्गारिया में शुरू हो चुकी है और सभी सितारे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ मिलकर अपने डर पर काबू पा रहे हैं. लेकिन खतरों के खिलाड़ी के सेट पर कई ऐसे भी स्टार्स हैं जो डांस करके अपने समय को इंजॉय कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करिश्मा तन्ना 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' के सेट पर हैं और बुल्गारिया की सड़कों पर जमकर डांस कर रही हैं. 

अर्चना पूरन सिंह बेटे से बिछड़ कर हुईं उदास, सोशल मीडिया पर Photo शेयर कर बताई वजह

Fast & Furious 9 Box Office Collection Day 4: 'हॉब्स एंड शॉ' का दमदार प्रदर्शन जारी, कमाए इतने करोड़

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10) के सेट से करिश्मा तन्ना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है. करिश्मा तन्ना ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'खतरों के खिलाड़ी के सेट पर मेरे पहले दिन का स्वैग. इस गाने से बेहतर और क्या हो सकता है. मेरे सिस्टम में कई भावनाएं जोर मार रही हैं...' इस वीडियो को टीवी एक्टर शिविन नारंग ने शूट किया है. इस तरह करिश्मा तन्ना करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

कपिल शर्मा के शो में बच्चा यादव ने 'लक' को लेकर पूछा ऐसा सवाल, मेहमानों के भी उड़ गए होश- देखें Video

'खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10)' शो में 'ये हैं मोहब्बतें ( Yeh Hai Mohabbatein)' के लीड एक्टर करण पटेल (Karan Patel), तेजस्वी प्रकाश, बलराज स्याल, धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande), शिविन नारंग, आर.जे मलिशका, अदा खान, करिश्मा तन्ना और अमृता खान अपने डर पर काबू पाते हुए नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...