टीवी एक्टर ने Bigg Boss 14 में गौहर खान को लेकर किया ट्वीट, बोले- यार शहनाज को भेजना चाहिए था...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों सीनियर्स ने कंटेस्टेंट्स की नाक में दम कर रखा है. लेकिन टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने गौहर खान और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर यह बात कही है.

टीवी एक्टर ने Bigg Boss 14 में गौहर खान को लेकर किया ट्वीट, बोले- यार शहनाज को भेजना चाहिए था...

Bigg Boss 14: टीवी एक्टर अली गोनी ने शहनाज गिल और गौहर खान को लेकर कही यह बात

खास बातें

  • 3 अक्तूबर को शुरू हुआ है बिग बॉस 14
  • सीनियर्स भी आ रहे हैं नजर
  • गौहर खान को लेकर टीवी एक्टर ने कही यह बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों सीनियर्स ने कंटेस्टेंट्स की नाक में दम कर रखा है. सीनियर्स के तौर पर घर में एंट्री करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान एक के बाद एक नई चाल चल रहे हैं और कंटेस्टेंट के लिए खेल को मुश्किल बना रहे हैं. बिग बॉस हाउस बिग बॉस 14 (Bigg Boss House) में टास्क के दौरान सीनियर्स के बीच जमकर हंगामा भी देखने को मिला है. जिसकी मिसाल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauahar Khan) के बीच हुआ हंगामा है. हालांकि बाद में सब नॉर्मल हो गया था लेकिन टास्क के दौरान दोनों में जमकर रार देखने को मिली. लेकिन टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने एक ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अली गोनी (Aly Goni) ने गौहर खान और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर अपना पक्ष रखा है. 

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में गौहर खान (Gauahar Khan) को लेकर टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) ने ट्वीट किया, 'यार गौहर की जगह शहनाज को भेजना चाहिए था, मुझे लगता है ज्यादा मजा आता...टू मच फन हो जाता.' हालांकि अली गोनी के इस ट्वीट पर गौहर खान के फैन्स एक्टिव हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक फैन ने अली गोनी को जवाब देते हुए लिखा है, 'गौहर टाइग्रेस की तरह है. ब्यूटी विद ब्रेन का उनका एटीट्यूड नेक्स्ट लेवल पर है. इसलिए दोनों की तुलना न करें.' इस तरह बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शुरू होते ही फैन्स के बीच सोशल मीडिया पर भी जमकर जंग देखने को मिल रही है. वहीं, अली गोनी (Aly Goni) के इस ट्वीट का कई फैन्स ने समर्थन भी किया है.