तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बादशाहत जारी, दूसरे पर अनुपमा तो नागिन 6 पहुंचा दसवें नंबर पर

हिंदी टेलीविजन शो को लेकर ऑरमैक्स पावर रेटिंग की 16 जुलाई से लेकर 22 जुलाई के बीच की लिस्ट सामने आ चुकी है. इस हफ्ते लिस्ट में और किसी ने नहीं बल्कि एक बार फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने बाजी मार ली है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बादशाहत जारी, दूसरे पर अनुपमा तो नागिन 6 पहुंचा दसवें नंबर पर

जानें टॉप टीवी सीरियल्स की लिस्ट

नई दिल्ली :

हिंदी टेलीविजन शो को लेकर ऑरमैक्स पावर रेटिंग की 16 जुलाई से लेकर 22 जुलाई के बीच की लिस्ट सामने आ चुकी है. इस हफ्ते लिस्ट में और किसी ने नहीं बल्कि एक बार फिर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' ने बाजी मार ली है. फैंस में  पोपटलाल की दुल्हनिया के गुमे हुए गहनों की तलाश को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया है. दूसरे नंबर के साथ 'अनुपमा (Anupamaa)' ने टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. इसके अलावा लगातार सेलिब्रिटीज का स्टंट ऑडियंस को पसंद आ रहा है. यही वजह है कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर है. तो चलिए नजर डालते हैं इस हफ्ते टॉप 10 हिंदी टेलिविजन शो जो टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना पाए हैं.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टेलिविजन शो अपने गुदगुदाने और हंसाने वाले अंदाज से अब भी ऑडियंस का सबसे पसंदीदा बनने में कामयाब रहा है. टीआरपी लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल पहली रैंकिंग पर है. इन दिनों पोपटलाल की दुल्हनिया की ज्वेलरी की तलाश दर्शकों को ठहाके लगाने पर मजबूर कर रही है.

अनुपमा (Anupamaa)

 टीवी सीरियल अनुपमा में इन दिनों काफी ज्यादा ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. दर्शकों को इस सीरियल में दिखाया जाने वाला नया मोड़ काफी पसंद आ रहा है. शो की टीआरपी में लगातार इजाफा हो रहा है. सीरियल 'अनुपमा' फिलहाल टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर है.

खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12)

एलिवेशन के स्टंट बेस्ट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 को इस बार टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर की जगह मिली है. शो में सेलिब्रिटीज को स्टंट देखना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)

यह शो इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर है. कुमकुम भाग्य पिछले कई सालों से सफलतापूर्वक चल रहा है और दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इन दिनों शो में प्राची के खिलाफ रिया और उसकी सास की साजिश दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ा रही है.

सुपरस्टार सिंगर 2 (Superstar Singer 2)

सुपरस्टार सिंगर का दूसरा सीजन टीआरपी में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है.  इस हफ्ते इस शो ने टीआरपी लिस्ट में पांचवी रैंकिंग हासिल की है. शो में जज के तौर पर अलका याग्निक, हिमेश रेशमिया और जावेद अली नजर आ रहे हैं.

यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

इस हफ्ते यह रिश्ता क्या कहलाता है शो टीआरपी लिस्ट में छठवे नंबर पर पहुंच गया है. शो में लगातार नए ट्विस्ट टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. हालांकि शो की टीआरपी लगातार कम हो रही है.

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टेलीविजन सीरियल 'ये हैं चाहतें' इस बार टीआरपी लिस्ट में सातवें नंबर पर है. इस टीवी शो में सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी लीड रोल में है. सीरियल की कहानी डॉ प्रिशा और रॉकस्टार रुद्राक्ष के इर्द-गिर्द घूमती रहती है जिन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया है. 

 गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

इस शो की टीआरपी लिस्ट में एक और गिरावट देखी गई है. ये शो जहां पिछले दिनों टीआरपी लिस्ट में तीसरे और चौथे नंबर पर था अब वो आठवें नंबर पर पहुंच गया है. इस सीरियल में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल में हैं और यह सीरियल स्टार प्लस पर टेलीकास्ट होता है.

भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi)

जी टीवी पर प्रसारित होने वाला टेलीविजन शो भाग्यलक्ष्मी टीआरपी लिस्ट में नौवें नंबर पर है. शो मे लक्ष्मी के खिलाफ मलिश्का की साजिश देखने को मिल रही है. तो वहीं ऋषि और लक्ष्मी इनदिनों एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. 

नागिन 6 (Naagin 6)

भले ही एकता कपूर की नागिन का सीजन 6 एक बड़ा हिट नहीं रहा, लेकिन इस शो की अपनी फैन फॉलोइंग है.हालांकि यह सीरियल रैंकिंग में नीचे आ गया है लेकिन इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में 10वें स्थान पर है. नागिन2 में तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल लीड रोल में है और सीरियल कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज