TMKOC: मिशन काला कौआ को मिली सफलता, गोकुलधामवासियों ने कालाबाजारी गैंग को किया बेनकाब

TMKOC: आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आखिरकार मिशन काला कौआ को सफलता प्राप्त हो गई है.

TMKOC: मिशन काला कौआ को मिली सफलता, गोकुलधामवासियों ने कालाबाजारी गैंग को किया बेनकाब

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा का आगामी एपिसोड होगा काफी मजेदार

खास बातें

  • मिशन काला कौआ को मिली सफलता
  • गोकुलधामवासियों ने कालाबाजारी गैंग को किया बेनकाब
  • शो का आगामी एपिसोड होगा काफी मजेदार
नई दिल्ली:

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अपने कंटेंट की वजह से हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. दर्शक इस शो के आने वाले हर एपिसोड का बहुत उत्सुकता से इंतजार करते हैं. यह शो सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. अब इसका आगामी एपिसोड भी काफी फनी होने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि आखिरकार मिशन काला कौआ को सफलता प्राप्त हो गई है. आप सभी जानते ही होंगे कि पत्रकार पोपटलाल ने इस कालाबाजारी गैंग को सबके सामने बेनकाब करने के लिए बहुत मेहनत की है. इतना ही नहीं उन्होंने इस मिशन को कामयाब करने के लिए अपनी जान भी दाव पर लगा दी. सिर्फ पोपटलाल ही नहीं गोकुलधाम सोसाइटी से जेठालाल, चंपककलाल, डॉ. हाथी और बाघा भी स्टिंग ऑपरेशन का हिस्सा बन अपनी जान दाव पर लगाकर पोपटलाल की मदद करने के लिए आगे आये.

दरअसल रिसोर्ट में मौजूद पोपटलाल और गोकुलधाम के अन्य सदस्य कालाबाजारी गैंग के चपेट में आ जाते है. गैंग के लीडर मदनलाल पोपटलाल और उनकी सहयोगी भारती को किडनैप कर लेते हैं. तब जेठालाल और चंपकलाल चतुराई से पुलिस को फोन करते हैं. गोकुलधामवासियों को परेशानी में देख इंस्पेक्टर चालू पांडे अपनी टीम को लेकर रिसोर्ट पर पहुंच जाते हैं. ना सिर्फ वह पोपटलाल को ढूंढ लेते हैं बल्कि कालाबाजारी गैंग की होने वाली डील को रोककर उन्हें गिरफ्तार भी करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मिशन काला कौआ को सफल करने के लिए सभी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है पर वह कहते है ना 'अंत भला तो सब भला'. पोपटलाल का यह स्टिंग ऑपरेशन आखिर सफल हो ही गया और गोकुलधामवासियों ने फिर एक बार समाज में हो रही एक बुरी घटना रोकने में मदद की.