TMKOC: जेठालाल के जाल में फंसा भोगीलाल, बचा ले गए अपना गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स

TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल लंबे समय से अपनी दुकान और बिजनेस को बचाने में लगे हैं.

TMKOC: जेठालाल के जाल में फंसा भोगीलाल, बचा ले गए अपना गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स

TMKOC: जेठालाल ने सिखाया भोगीलाल को सबक

खास बातें

  • तारक मेहता...में मनेगा जश्न
  • भोगी लाल की उड़ेगी नींद
  • जेठालाल की होगी जीत
नई दिल्ली :

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में जेठालाल लंबे समय से अपनी दुकान और बिजनेस को बचाने में लगे हैं. लेकिन अब TMKOC में जेठालाल को आखिरकार भोगीलाल से छुटकारा मिल गया है. सभी गोकुलधामवासी जेठालाल (Jethalal) को ठगने के लिए भोगीलाल को सबक सिखाने का ठान लेते हैं. फिर जब पूरा गोकुलधाम साथ आए तो कोई काम असंभव नहीं रहता. भोगीलाल को जमीन बेचने का झूठा लालच देकर उसे गोकुलधाम सोसाइटी (Gokuldham Society) में बुलाते हैं. सभी चीजें प्लान अनुसार चल ही रही होती हैं, तब बाघा के अचानक घर आने से पूरा प्लान चौपट हो जाता है. भोगीलाल को पता चल जाता है कि जिस घर में वह बैठा है वह घर जेठालाल का ही है और सभी मौजूद लोग उसे फसाने की कोशिश कर रहे है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC)' में इस बात की जानकारी मिलते ही भोगीलाल तुरंत जेठालाल (Jethalal) के घर से भागने की कोशिश करता है. वह सभी गोकुलधामवासियों को चालाकी से जेठालाल के घर में लॉक करता है और खुद अपने आदिमों के साथ भाग निकलता है. सभी गोकुलधामवासी जेठालाल के घर लॉक होने के कारण मजबूर हो चुके हैं. भोगीलाल जेठालाल के घर से बचकर सोसाइटी से निकलने की कोशिश करता है पर इतने में टप्पू सेना भोगीलाल और उसके आदमियों को सोसाइटी गेट पर पकड़ लेती है. भोगीलाल टप्पू सेना की पकड़ से बचकर भाग निकलने की पूरी कोशिश करता है और इसी तरह पूरे सोसाइटी में भगदड़ मच जाती है, लेकिन आखिरकार सभी सोसाइटी के सदस्य भोगीलाल को घेर लेते हैं और उसके पास हार मानने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचता. आखिरकार भोगीलाल को जेठालाल के पैसे लौटाने ही पड़ते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' में गोकुलधामवासी भोगीलाल को जेठालाल (Jethalal) के सभी पैसे वापस करने के लिए किस तरह मजबूर करते है, यह देखना काफी मजेदार रहेगा.